Monday , October 23 2017
Home / Uttar Pradesh / तालेबा से गैंग रेप, बंद रहा पांकी, लाठीचार्ज

तालेबा से गैंग रेप, बंद रहा पांकी, लाठीचार्ज

पांकी थाना इलाक़े के छोटकी आसेहार गांव की नौवीं क्लास की एक तालेबा के साथ इजतेमाई आबरूरेज़ि का मामला रोशनी में आया है। वाकिया 26 जनवरी की शाम सात बजे की है। मुतासिरा के बयान पर बुध को पांकी थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कार

पांकी थाना इलाक़े के छोटकी आसेहार गांव की नौवीं क्लास की एक तालेबा के साथ इजतेमाई आबरूरेज़ि का मामला रोशनी में आया है। वाकिया 26 जनवरी की शाम सात बजे की है। मुतासिरा के बयान पर बुध को पांकी थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक मुल्ज़िम संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो मुल्ज़िम फरार हैं।

इनमें प्रमोद पासवान परसिया वाक़ेय करिवा पत्थर प्राइमरी स्कूल में पारा असातिज़ा है। वहीं वाकिया के मुखालिफत में माले ने बुध को पांकी-मेदिनीनगर रोड को तरवाडीह सगालिम पीपरी मोड़ के नजदीक सड़क जाम कर दी। इसे हटाने के लिए पुलिस को हल्का ताकत का इस्तेमाल करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक छोटकी आसेहार गांव की तालेबा अपने घर में थी, तभी शाम सात बजे उसकी एक सहेली उसे बुलाने आयी। वह अपनी सहेली के साथ उसके घर चली गयी। तीनों मुल्जिमान संतोष कुमार, दिनेश कुमार व प्रमोद पासवान वहीं पर थे। तीनों ने मिल कर दुपट्टे से मुतासिरा का मुंह बांध दिया और खेत के तरफ ले गये और आबरूरेज़ि किया। मुतासिरा के घरवाले जब उसे खोजने निकले तो घरवालों को देख कर तीनों मुल्ज़िम वहां से भाग गये। बताया जाता है कि इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बैठी, पर कोई फैसला नहीं होने की वजह मुतासिरा की तरफ से मामला दर्ज कराया गया।

चार घंटे रोड जाम

गैंग रेप की वाकिया के मुखालिफत में माले ने पांकी बंद कराया, सुबह सात बजे से 11 बजे तक सड़क जाम रही। इस दौरान पुलिस ने एहतेजाजियों से बातचीत की, पर वे लोग सुनने को तैयार नहीं थे, इसकी वजह पुलिस ने ताकत का इस्तेमाल किया. पुलिस लाठीचार्ज में मुजाहिरा कर रहे माले लीडर आरएन सिंह व दिनेश सिंह को हल्की चोट भी आयी है। इधर पुलिस ने उत्पात मचाने और ड्राइवर के साथ मारपीट करने के मामले में माले लीडर आरएन सिंह, मोहम्मद इसलाम, अरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। वहीं माले लीडरों का कहना है कि पुलिस ने जानबूझ कर बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की है।

TOPPOPULARRECENT