Saturday , September 23 2017
Home / Bihar News / तीन तलाक का मुद्दा मुसलमानों पर छोड़ दें, उन्हें सिखाने की कोशिश न करें: नितीश कुमार

तीन तलाक का मुद्दा मुसलमानों पर छोड़ दें, उन्हें सिखाने की कोशिश न करें: नितीश कुमार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने भाषण में ट्रिपल तलाक़ पर छिड़ी बहस के बारे में कहते हुए कहा कि बेरोजगारी पर चर्चा होनी चाहिए, किसानों पर होनी चाहिए, लेकिन यहां चर्चा तीन तलाक और यूनिफॉर्म सिविल कोड पर हो रही है. लेकिन इस पर हमारा मानना है कि तीन तलाक का मुद्दा मुस्लिम समुदाय पर छोड़ देना चाहिए. उन्हें सिखाने की कोशिश न करें. साथ ही आरोप लगाया कि तीन तलाक और समान नागरिक संहिता का मुद्दा यूपी चुनावों को ध्यान में रखकर उठाया जा रहा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एन डी टी वी के अनुसार नितीश कुमार ने सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब प्रेम पत्र लिखना बंद कीजिए, निर्णायक कदम उठाएं. पाकिस्तान के खिलाफ जो भी कदम उठाने की जरूरत हो उठाएं. हम आपके हर कदम पर साथ हैं. लेकिन एक बात ध्यान रखें कि आप सिर्फ बीजेपी के नेता नहीं हैं, आप प्रधानमंत्री हैं और इस देश के नेता हैं. राजनीतिक लाभ लेना बंद कीजिए. सर्जिकल स्ट्राइक के पोस्टर डालना बंद कीजिए.

उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार औपचारिक रूप से जेडीयू के अध्यक्ष चुन लिए गए हैं. इस पर अपने राजनीतिक प्रस्ताव में केंद्र सरकार और सेना को सर्जिकल स्टाइक्स के लिए बधाई दी और कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई देश की सुरक्षा से जुड़ा मामला है, लेकिन इसे लेकर देश के भीतर आतंरिक राजनीति नहीं होनी चाहिए.

TOPPOPULARRECENT