Thursday , July 27 2017
Home / Sports / तीसरा टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला निर्णायक : गौतम गंभीर

तीसरा टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला निर्णायक : गौतम गंभीर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला निर्णायक साबित होने वाला है जो 25 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है. सीरीज में दोनों ही टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर बनी हुई हैं. इस अहम मुकाबले से पहले टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय टीम को धर्मशाला टेस्ट में फेवरेट बताया है.

गंभीर ने कहा, भारतीय टीम ने पिछले दो टेस्ट मैच में शानदार खेल दिखाया है और वो सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में बतौर फेवरेट उतरेगी. यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. भारतीय टीम इस मैच में काफी आत्मविश्वास के साथ उतरेगी.

गंभीर ने आगे बताया, कि ऑस्ट्रेलिया की टीम को भी कम नहीं आंका जा सकता है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने अपने खेल से पहले ही सभी को गलत साबित कर दिया है, ऐसे में उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता.

गंभीर ने कहा, हमे ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्रशंसा करनी चाहिए, जिस तरह से उन्होंने इस सीरीज में प्रदर्शन किया है, वो लाजवाब है. कई लोगो ने सीरीज शुरू होने से पहले कहा था कि भारतीय टीम इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का व्हाइटवाश करेगा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें गलत साबित किया.

TOPPOPULARRECENT