Tuesday , October 17 2017
Home / Sports / तीसरे एम्पायर की ग़लती पर धोनी ब्रहम

तीसरे एम्पायर की ग़लती पर धोनी ब्रहम

हिंदूस्तानी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ सहि रुख़ी सीरीज़ के सातवें वंडे में टी वा एम्पायर ब्रूस आकझ़न फ़ोरड की एक ग़लती पर ब्रहम हो गए । ऑस्ट्रेलियाई इनिंग्ज़ के 29 वें ओवर में माईक हसी को तीसरे एम्पायर ने स्टंप

हिंदूस्तानी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ सहि रुख़ी सीरीज़ के सातवें वंडे में टी वा एम्पायर ब्रूस आकझ़न फ़ोरड की एक ग़लती पर ब्रहम हो गए । ऑस्ट्रेलियाई इनिंग्ज़ के 29 वें ओवर में माईक हसी को तीसरे एम्पायर ने स्टंप आउट क़रार दे दिया था । उस वक़्त पार्ट टाइम बोलर सुरेश रावना गेंद कर रहे थे ।

हसी ने आफ़ साईड ड्राइव् किया और उन का पैर क्रीज़ से बाहर निकल गया । उस वक़्त हिंदूस्तानी कप्तान की जानिब से अपील की गई ओरया मुआमला तीसरे अम्पायर पर छोड़ दिया गया । ऐन उस वक़्त जब हसी मैदान से बाहर जा रहे थे ऑन फील्ड एम्पायर बिली बोडन ने हसी को वापस तलब किया और कहा कि तीसरे एम्पायर ने ग़लत बटन दबा दिया है ।

एम्पायर की इस ग़लती को इबतदा-ए-में कप्तान धोनी ने क़बूल नहीं किया और वो फील्ड अम्पायरों से बेहस करने लगे । टी वी कमनटेटर्स वसीम अकरम और रवी शास्त्री भी इस ग़लती पर नाराज़ थे । अकरम ने इस वक़्त कहा कि वहां सिर्फ दो बटन होते हैं और आप को एक बटन दबाना होता है और वो भी ठीक से नहीं हो सकता तो हैरत की बात है ।

रवी शास्त्री ने कहा कि तीसरे अम्पायर की हैसियत से उन्हें काफ़ी वक़्त होता है और उसेमें ग़लती नहीं होनी चाहीए । धोनी ने क़ब्ल अज़ीं मंगल को खेले गए हिंदूस्तान । श्रीलंका मैच के दौरान भी अम्पायरिंग की ग़लती पर नाराज़गी का इज़हार किया था ।

TOPPOPULARRECENT