Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / तीसरे महाज़ के लिए फ़िलहाल कोई सरगर्मी नहीं: अखिलेश

तीसरे महाज़ के लिए फ़िलहाल कोई सरगर्मी नहीं: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के नामज़द चीफ़ मिनिस्टर अखिलेश यादव ने आज कहा कि सरदसत ऐसा कोई इक़दाम नहीं किया जा रहा है कि तीसरे महाज़ की तश्कील अमल में लाई जाये और मग़रिबी बंगाल और तामिलनाडू के चीफ़ मिनिस़्टरों को अपनी तक़रीब हलफ़ बर्दारी के लिए अपने

उत्तर प्रदेश के नामज़द चीफ़ मिनिस्टर अखिलेश यादव ने आज कहा कि सरदसत ऐसा कोई इक़दाम नहीं किया जा रहा है कि तीसरे महाज़ की तश्कील अमल में लाई जाये और मग़रिबी बंगाल और तामिलनाडू के चीफ़ मिनिस़्टरों को अपनी तक़रीब हलफ़ बर्दारी के लिए अपने दावत नामे को मुस्लिमा रवायात का हिस्सा क़रार दिया।

अखिलेश ने जिन्हें आज जब वो पार्लीमेंट पहुंचे तो मुख़्तलिफ़ पार्टीयों के एम पीज और मीडीया के अरकान ने घेर लिया, ये तरदीद की कि इनकी पार्टी बाएं बाज़ू जमातों और दीगर के साथ रब्त में है ताकि थर्ड प्रिंट क़ायम किया जाये।

ये पूछने पर आया वो तीसरे महाज़ की तश्कील की सिम्त क़दम उठा चुके हैं, समाजवादी पार्टी एम पी ने कहा कि बिलकुल नहीं, ऐसा हरगिज़ नहीं है। फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं। मैं सिर्फ मुख़्तलिफ़ क़ाइदीन से मुलाक़ात कर रहा हूँ। 39 साला लीडर जिनके हमराह पार्लीमेंट हाउस के बाहर सी पी आई लीडर गुरु दास दास गुप्ता भी थे, उन्होंने बाएं बाज़ू के साथ इमकानी इत्तेहाद के बारे में नफ़ी में जवाब दिया।

उन्हों ने कहा मैं बस उनके साथ चाय नोशी कर रहा हूँ। मेरी ज़िम्मेदारी यूपी है, उत्तर प्रदेश को तमाम ग़लतीयों से बचाना होगा, हमें पार्टी मंशूर पर अमल आवरी होगी। अखिलेश ने इआदा किया कि तीसरे महाज़ से मुताल्लिक़ फ़ैसले एस पी सरबराह मुलायम सिंह यादव और पार्टी के दीगर क़ौमी क़ाइदीन करेंगे। मुझे जो कुछ ज़िम्मेदारी दी गई है, में उसे निभाउंगा।

TOPPOPULARRECENT