Friday , October 20 2017
Home / India / तृणमूल कांग्रेस अरकान का रवैय्या गैर पार्लिमानी

तृणमूल कांग्रेस अरकान का रवैय्या गैर पार्लिमानी

नई दिल्ली कोलकता में अमित शाह की रैली पर बौखलाहट का शिकार : वेंकैया नायडू

नई दिल्ली

कोलकता में अमित शाह की रैली पर बौखलाहट का शिकार : वेंकैया नायडू

बी जे पी ने आज तृणमूल कांग्रेस अरकान के रवैय्ये को गैर पार्लिमानी क़रार दिया है जिन्होंने दोनों एवानों में सुर्ख़ डायरीयां लहराएं और अमित शाह को निशाना बनाने की कोशिश की। पार्लिमानी उमूर के वज़ीर वेंकैया नायडू ने अख़बारी नुमाइंदों से बात चीत करते हुए कहा कि कोलकता की रैली में अमित शाह को जो अवामी रद्द-ए-अमल हासिल हुआ था इस पर तृणमूल कांग्रेस परेशान और मुतफ़क्किर है।

उन्होंने कहा कि इस पार्टी को फ़िक्र लाहक़ होगई है। हमारे पार्टी सदर को जो रद्द-ए-अमल हासिल हुआ है इस पर वो परेशान हैं और यही वजह है कि इनका इस तरह का रद्द-ए-अमल सामने आ रहा है। नामा निगारों ने एवान में तृणमूल अरकान की जानिब से सुर्ख़ डायरियां दिखाए जाने पर सवाल किया गया था।

पार्लियामेंट‌ के बाहर टी एम सी लीडर सुदीप बंदोपाध्याय ने मीडिया से कहा कि सी बी आई को सहारा के दफ़ातिर पर नवंबर में किए गए धावों में ये डायरी दस्तियाब हुई है जिस में बी जे पी के से नर लीडर का नाम शामिल है। तृणमूल पर तन्क़ीद करते हुए वेंकैया नायडू ने कहा कि एसा लगता है कि सुर्ख़ रंग (कम्युनिस्ट ) से तृणमूल को रग़बत होगई है। उन्हें एक साथ होजाने दिजिए।

तृणमूल अरकान के रवैय्ये की मज़म्मत करते हुए उन्होंने कहा कि पार्लियामेंट‌ के बाहर से एसी चीज़ें लाते हुए उन्हें एवान में नहीं दिखाया जा सकता।

TOPPOPULARRECENT