Tuesday , October 24 2017
Home / Entertainment / तृष्णा के ट्रेलर में फ्रीडा के जबरदस्त बोल्ड सीन

तृष्णा के ट्रेलर में फ्रीडा के जबरदस्त बोल्ड सीन

हॉलवुड और बॉलीवुड अदाकारा फ्रीडा पिंटो की फिल्म तृष्णा का ट्रेलर आउट हो गया है। डायरेक्टर माइकल विंटर बॉटम के इस ट्रैलर में पिंटो काफी बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अहमद और पिंटो के कई बेड सीन हैं। कहानी Sex and sexuality पर मबन

हॉलवुड और बॉलीवुड अदाकारा फ्रीडा पिंटो की फिल्म तृष्णा का ट्रेलर आउट हो गया है। डायरेक्टर माइकल विंटर बॉटम के इस ट्रैलर में पिंटो काफी बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अहमद और पिंटो के कई बेड सीन हैं। कहानी Sex and sexuality पर मबनी लग रही हैं। थॉमस हार्डी के नावेल टेस ऑफ द डीउर्बरविल्स पर मबनी इस फिल्म में रिज अहमद भी नजर आएंगे।

तृष्णा एक खातून की कहानी है, जिसकी जिंदगी प्यार और हालात के बीच उलझी है। इस फिल्म की कहानी तृष्णा (फ्रीडा) की अमीर नौजवान ब्रिटिश ताज़िर जय सिंह (रिज) से मुलाकात के आसपास घूमती है, जो कि अपने होटल के होटल बिजनस में काम करने के लिए हिंदुस्तान आया है। एक हादिसे में तृष्णा के वालिद की जीप तबाह हो जाने के बाद तृष्णा जय के पास काम के लिए जाती है और दोनों में प्यार हो जाता है।

ट्रैलर में हुमा कुरैशी डांस करते हुए नजर आती हैं। इतने बोल्ड ट्रैलर को देख ऐसा लग रहा हैं कि यह फिल्म काफी धमाल मचाने वाली हैं। यह फिल्म 26 जनवरी 2015 को रिलीज होगी। माइकल विंटरबॉटम निर्देशित इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा, अनुराग कश्यप, गुनीत मोंगा, विंटरबॉटन और मेलिसा परमेंटर हैं। फिल्म के को प्रोड्यूसर अजय धामा, संजीव पाल और आलोक अरविंद ठाकुर हैं।

TOPPOPULARRECENT