Tuesday , October 24 2017
Home / Bihar News / तेजस्वी का मोदी पर हमला कहा उन्हें खुद पता नहीं वो क्या कर रहे हैं

तेजस्वी का मोदी पर हमला कहा उन्हें खुद पता नहीं वो क्या कर रहे हैं

पटना: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार की नोटबंदी के फैसले पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को खुद भी पता नहीं कि वे क्या कर रहे हैं. उपमुख्यमंत्री ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात की चर्चा को भी खारिज करते हुए कहा कि ये विपक्ष का बदनाम करने की साजिश है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जागरण के अनुसार, सरकार की नोटबंदी की फैसले पर तेजस्वी ने कहा कि विमुद्रीकरण का मकसद पूरा होता नहीं दिख रहा है. रोजाना नियम बदले जा रहे हैं. जनता कतार में खड़े होकर डंडे खा रही है. बैंकिंग और आरबीआइ में कोई तालमेल नहीं है. प्रधानमंत्री की 10 महीने से कैसी तैयारी थी? ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये खुद भी पता नहीं कि उन्हें करना क्या है?
मुख्यमंत्री नितीश कुमार की अमित शाह से मुलाकात की चर्चाओं पर तेजस्वी ने कहा कि इस संबंध में उनकी मुख्यमंत्री से बात हुई है. ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है. विपक्ष पर बेवजह बयान देने का आरोप लगाते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा असल मुद्दों पर काम न कर के हमारी सरकार को अस्थिर करने की प्रयास में है. विपक्ष हमारे मंत्रियों एवं विधायकों को बदनाम करने की जीतोड़ कोशिश कर रहा है.

TOPPOPULARRECENT