Sunday , July 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / तेजस्वी यादव का इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं उठता : लालू यादव

तेजस्वी यादव का इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं उठता : लालू यादव

पटना : बिहार में महागठबंधन के भविष्य पर लटकी तलवार के बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए नजर आए. लालू यादव ने कहा कि मेरे बारे में टेंडर की झूठी बातें फैलाई गई हैं, मैं इनके सामने झुकने वाला नहीं हूं. वहीं तेजस्वी यादव के मुद्दे पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि तेजस्वी यादव का इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं बनता है, तेजस्वी को बिहार की जनता, राजद और महागठबंधन ने उपमुख्यमंत्री बनाया है. आपको बता दें कि मंगलवार को हुई जेडीयू की बैठक के बाद तेजस्वी के मुद्दे पर राजद को 4 दिन का अल्टीमेटम दिया था.

आज तक से खास बातचीत करते हुए लालू यादव ने कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान रेलवे के काम की पूरी दुनिया में तारीफ हुई थी. सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स का मेरे खिलाफ इस्तेमाल हो रहा है. ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की साजिश है. लालू ने कहा कि ये लोग मुझे और मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं.

लालू ने कहा कि हम लोग अपने हर हिसाब को सामने रखने के लिए तैयार है, बीजेपी वाले नीतीश कुमार को सपने दिखा रही है. और महागठबंधन को तोड़ने की साजिश हो रही है. लालू ने कहा कि जिस रेलवे होटल टेंडर मामले में ये तेजस्वी का नाम ले रहे हैं, उस समय तो तेजस्वी नाबालिग था क्रिकेट खेलता था. बीजेपी वाले मेरे खिलाफ हवा बना रहे हैं.

लालू यादव बोले कि सुशील मोदी सिर्फ वो बोलते हैं जो दिल्ली से उन्हें कहा जाता है. बीजेपी को मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाले, बाबरी मस्जिद जैसे मुद्दों पर जवाब देना चाहिए. केंद्र सरकार में भी कई लोगों पर चार्जशीट है, पीएम मोदी और अमित शाह पर भी चार्जशीट है. अमित शाह तो तड़ीपार रह चुके हैं. लालू यादव बोले कि ये लोग इस पर दोहरा मापदंड अपना रहे हैं.

लालू यादव ने कहा कि खुद ये लोग इलेक्शन में चार-चार हेलिकॉप्टर में घूमते हैं, रैलियों के लिए कहां से पैसा लाते हैं. उन्होंने कहा कि शरद यादव, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मायावती हर कोई मेरे साथ है. हम लोग भाजपा को हटाकर ही दम लेंगे, क्योंकि तेजस्वी अच्छा काम कर रहा है इसलिए इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं. हम लोग बीजेपी को नेस्तानाबूत कर देंगे.

TOPPOPULARRECENT