Saturday , April 29 2017
Home / AP/Telangana / तेदेपा विधायक भूमा नागी रेडडी का निधन

तेदेपा विधायक भूमा नागी रेडडी का निधन

हैदराबाद 13 मार्च: राज्य आंध्र प्रदेश के इलाके रायलसीमा के प्रख्यात नेता व विधायक नंदयाल (जिले कुरनूल) भूमा नागी रेडडी का दिल पर हमले के कारण मौत होगई उकी उम्र 53 साल थी।

बताया जाता है कि सुबह जब वह अपने आवास पर सुबह के समय अखबार पड़ रहे थे। उसी समय दिल का दौरा पड़ा। जिसके कारण भूमा नागी रेडडी वहीं पर बेहोश हो गए। उनके पास रहने वाली दूसरी पुत्री ने अपने पिता की हालत को देखते हुए तुरंत उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब तक भी भूमा नागी रेडडी की हालत बेहद चिंताजनक हो गई थी। बाद में उन्हें नंद्याल शहर के एक दूसरे अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों की पूरी कोशिश के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि भूमा नागी रेड्डी को पिछले समय के दौरान दिल पर हमला होने के कारण बाईपास सर्जरी की गई थी और एक हफ्ते पहले ही फिर एक बार दिल पर हमला होने के कारण हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

भुमा वर्ष 2014 में नंदयाल सीट से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से विधायक चुने गये थे,लेकिन फरवरी 2016 में वह पाला बदलकर तेदेपा में शामिल हो गये थे।मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने भूमा नागी रेड्डी के निधन पर शोक जताया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT