Saturday , September 23 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना एमसेट III के नताइज का एलान

तेलंगाना एमसेट III के नताइज का एलान

हैदराबाद। 16 सितम्बर: तेलंगाना के मेडिकल-ओ-डेंटल कॉलेजों में दाख़िलों के लिए 11 सितम्बर को TSEAMCET-III, 2016 के नताइज का एलान कर दिया गया।

सदर नशीन तेलंगाना स्टेट कौंसिल बराए आला तालीम प्रोफेसर टी पापी रेड्डी ने वाइस चांसलर जवाहर लाल नेहरू टेक्नालोजीकल यूनीवर्सिटी हैदराबाद प्रोफेसर वीनू गोपाल रेड्डी और कन्वीनर एमसेट III यादिया के साथ एमसेट III के नताइज जारी किए और बताया कि 8 सवालात ग़लत पाए जाने का इन्किशाफ़ हुवा है और उनकी निशानदेही करते हुए तमाम तलबा-ओ- तालिबात को 8 निशानात दिए गए। उन्होंने बताया कि एमसेट III मेडिकल-ओ-डेंटल के लिए जुमला 56,153 तलबा-ओ-तालिबात ने अपने दरख़ास्तें दी थीं जिनके मिनजुमला 37,180 उम्मीदवार शरीक हुए और 36,834 अहल क़रार दिए गए। प्रोफेसर पापी रेड्डी ने बताया कि मुक़र्ररा मुद्दत में मज़कूरा कोर्सेस में दाख़िलों को यक़ीनी बनाने के इक़दामात किए गए हैं और 17 सितम्बर से अहल उम्मीदवारों के रैंक की असास पर सदाक़त नामों की जांच की जाएगी और फिर दाख़िलों के अमल का आग़ाज़ किया जाएगा।उन्होंने एमसेट III के दस टाप रैंकर्स के नामों का एलान किया है।पहला रैंक आर पी मानसा, गड्डी वाड़ा (कृष्णा) को हासिल हुवा है।

जबकि बेसुरी हार यक्का सिकंदराबाद को दूसरा रैंक, टी तेजस्विनी अनंतपूर मुस्तक़र को तीसरा रैंक, ज़ीशान अहमद जलीली फ़र्ज़ंद कलीम अहमद जलीली नूरख़ानबाज़ार बहादुरपूरा हैदराबाद को चौथा, इकराम ख़ान फ़र्ज़ंद मुकर्रम ख़ान अरब लेन, साबिरनगर, मह्दीपटनम हैदराबाद को पांचवां रैंक, ए एस रेड्डी अलवाल सिकंदराबाद को छटवां, ऐम अलीकया वीमसोर,खम्मम को सातवाँ, नुज़हत फ़ातिमा दुख़तर सय्यद अख़तर हुसैन, हमीदपूरा, आदिलाबाद को आठवां रैंक कावया हॉलो सौ, ओलड एयर पोर्ट बेगमपेट हैदराबाद को नवां रैंक और वी रूपेश मरयालगुड़ा नलगोंडा को दसवाँ रैंक हासिल हुवा है।

TOPPOPULARRECENT