Monday , August 21 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना-ओ-आंध्र के आज़मीने हज्ज की 28 अगस्ट से परवाज़ें

तेलंगाना-ओ-आंध्र के आज़मीने हज्ज की 28 अगस्ट से परवाज़ें

हैदराबाद 25 अप्रैल:तेलंगाना-ओ-आंध्र प्रदेश के आज़मीने हज्ज को इस साल भी अदायगी हज के लिए बज़रीया एयर-इंडिया रवाना किया जाएगा। दिल्ली में मुनाक़िदा मीटिंग में ये फ़ैसला हो गया कि तेलंगाना-ओ-आंध्र प्रदेश में परवाज़ों का आग़ाज़ 28 अगसट से होगा और रोज़ाना 2 ता 3 परवाज़ें चलाई जाएगी। मुहम्मद अबदुलहक़ रुकन मर्कज़ी हज कमेटी ने बताया कि तेलंगाना-ओ-आंध्र प्रदेश के आज़मीने हज्ज की रवानगी के लिए तवारीख़ को क़तईयत दे दी गई है। इस मर्तबा दोनों रियासतों के आज़मीन जो हैदराबाद से रवाना होंगे उनकी रवानगी 28 अगस्ट से होगी जो दूसरे मरहले की परवाज़ें शुरू होने की तारीख़ है।

दूसरे मरहले के आज़मीने हज्ज की रवानगी के सिलसिले में बेशतर उमोर पर तबादला-ए-ख़्याल के बाद ये फ़ैसला किया गया है कि रोज़ाना 2 ता 3 परवाज़ें चलाई जाएगी और इस मर्तबा आज़मीन की रवानगी एयर-इंडिया के ज़रीये अमल में आएगी। उन्होंने कहा कि पिछ्ले साल एयर-इंडिया की परवाज़ों में बेहतरी और मयारी ख़िदमात की तौसीक़ के बाद ही ये फ़ैसला किया गया है।

टेंडर हासिल करने में कामयाब होने वाली एयर-इंडिया को इस मर्तबा भी बेहतरीन मयारी ख़िदमात की फ़राहमी का पाबंद बनाने इक़दामात किए जा रहे हैं ताकि हज 2017 के आज़मीने हज्ज को किसी किस्म की मुश्किलात का सामना ना करना पड़े। बताया जाता है कि बहुत जल्द मर्कज़ी वज़ारत-ए-ख़ारजा, वज़ारत अक़लियती उमोर और हज कमेटी आफ़ इंडिया की तरफ से इस ख़सूस में बाज़ाबता आर्डर की इजराई अमल में लाई जाएगी।

TOPPOPULARRECENT