Wednesday , October 18 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना और एपी में मूसलाधार बारिश

तेलंगाना और एपी में मूसलाधार बारिश

हैदराबाद 28 जून: महकमा-ए-मौसीमीयत ने तेलंगाना के कई अज़ला और दोनों शहरों हैदराबाद-ओ-सिकंदराबाद में आइन्दा दो दिन के दौरान मूसलाधार बारिश की पेश क़यासी की है। महकमा-ए-मौसीमीयत ने वार्निंग दी है कि अज़ला आदिलाबाद निज़ामबाद करीमनगर वर्ंगल रंगारेड्डी महबूबनगर मेदक नलगोंडा और हैदराबाद में आइन्दा 48 घंटों के दौरान कहीं मूसलाधार और कहीं तूफ़ानी बारिश होगी।

जुनूबी ओडिशा और आंध्र प्रदेश के शुमाली साहिल पर शुमाल मग़रिबी ख़लील बंगाल में हवा के दबाओ में कमी हुई है जिसके असर से आंध्र प्रदेश के साहिली इलाक़ों तूफ़ानी बारिश हो सकती है। महकमा-ए-मौसीमीयत के डायरेक्टर वाई के रेड्डी ने कहा कि मानसून का मौसम मग़रिबी सिम्त पेशक़दमी कर रहा है जिससे तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में आइन्दा पाँच दिन के दौरान मूसलाधार बारिश का इमकान है।

हैदराबाद-ओ-सिकंदराबाद में मतला अब्र-ए-आलूद रहेगा और तूफ़ानी हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। दोनों शहरों में ज़्यादा से ज़्यादा दर्जा हरारत 34 डिग्री और कम से कम 23डिग्री रहेगा। तेलंगाना के कई अज़ला में बारिश रिकार्ड की गई। हैदराबाद में शाम के औक़ात कहीं हल्की और कहीं मूसलाधार बारिश होगी और सड़कों पर पानी जमा होने के सबब ट्रैफ़िक की आमद-ओ-रफ़त मुतास्सिर हुई। बारिश का सिलसिला रात देर गए तक जारी रहा।

 

TOPPOPULARRECENT