Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना कांग्रेस के 17 तर्जुमान : कोई मुस्लमान नहीं

तेलंगाना कांग्रेस के 17 तर्जुमान : कोई मुस्लमान नहीं

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदर पोंनाला लक्ष्मीया ने आज प्रदेश कांग्रेस के 17 तर्जुमानों का तक़र्रुर अमल में लाया।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदर पोंनाला लक्ष्मीया ने आज प्रदेश कांग्रेस के 17 तर्जुमानों का तक़र्रुर अमल में लाया।

जिन क़ाइदीन को प्रदेश कांग्रेस का तर्जुमान मुक़र्रर किया गया है इन में डॉ मलो रवी बी कमलाकर राव‌ बी महेश कुमार गौड़ चिट्टी ऊमेश राव‌ पी रमेश जी नारायण रेड्डी के मरतेनजम एस एस राव‌ बी नरसा गौड़ जी निरंजन ए श्याम मोहन के ए दयाकर एस चरण कोशक यादव और के विजय कुमार शामिल हैं।

दो ख़वातीन टी कल्पना रेड्डी और डगयाला श्रीनिवास भी शामिल हैं। ताहम पोंनाला लक्ष्मीया ने देढ़ दर्जन तर्जुमानों में एक भी मुसलमान को शामिल नहीं किया है और होसकता है इस पर उन्हें तन्क़ीदों का सामना करना पड़े।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी में हालिया तक़र्रुत और फिर अब तर्जुमान के लिए भी किसी मुसलमान को मौक़ा ना देने पर कांग्रेस को तन्क़ीदों का सामना करना पड़ सकता है।

साबिक़ वज़ीर मुहम्मद अली शब्बीर को हालाँकि तेलंगाना में मीडिया तशहेरी मुहिम कमेटी का नायब सदर नशीन नामज़द किया गया है लेकिन किसी और मुसलमान को कोई अहम ओहदा नहीं दिया गया है।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस सदर पर पहले ही मुसलमानों से इम्तियाज़ बरतने का इल्ज़ाम लाग‌या जा रहा है और इसे में तर्जुमान बनाने से गुरेज़ पर भी तन्क़ीदें होसकती हैं।

TOPPOPULARRECENT