Sunday , August 20 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना का पहला टेट 22 मई को मुक़र्रर

तेलंगाना का पहला टेट 22 मई को मुक़र्रर

हैदराबाद 09 मई: टेट टीचर्स के लिए एसा अहलीती इमतेहान है जिसके ज़रीये कोई उम्मीदवार ना सिर्फ सरकारी असातिज़ा के तक़र्रुत के लिए अहल होता है बल्कि उस के निशानात भी बतौर वेटेज डीएससी में शुमार होते हैं इस लिए जो उम्मीदवार टेट के लिए फ़ार्म दाख़िल किए हो वो तेलंगाना के इस पहले टीचर अहलीती इमतेहान जो कि 22 मई को होने वाला है वो पूरी यकसूई के साथ उस की तैयारी करें।

इन ख़्यालात का इज़हार अंसार अहमद साहिल ने दफ़्तर सियासत के महबूब हुसैन जिगर हाल पर टेट के उम्मीदवारों को गाइडेंस लेक्चर देते हुए किया। और कहा कि टेट में दो पर्चे अलग अलग हैं और हर पर्चा I के बाद एसजीटी के लिए और पर्चा II के बाद स्कूल अस्सिटेंट के लिए अहल हैं। इस मौके पर मुहम्मद मुर्तज़ा अली ने मयाथस और तरीक़ा तदरीस पर तफ़सीली रोशनी डाली।

एम-ए हमीद कैरीयर कौंसिलर सियासत ने इमतेहानी सवालात की नौईयत कामयाबी की तकनक और जवाबी शीट ओएमआर को सही तौर पर भरने की मश्क़ के तरीके कार से वाक़िफ़ करवाया। सियासत की उर्दू मीडियम टेट / गाईड शाय हो चुकी है जो तेलंगाना के तमाम अज़ला के स्टूडेंट्स के लिए मुफ़ीद साबित होगी। तेलंगाना की मालूमात को भी शामिल कियागया। ये किताब ना सिर्फ टेट बल्के डीएससी के लिए कारा॓मद रहेगी।

TOPPOPULARRECENT