Friday , October 20 2017
Home / District News / तेलंगाना की पसमांदगी के लिए तेलुगु देशम और कांग्रेस ज़िम्मेदार

तेलंगाना की पसमांदगी के लिए तेलुगु देशम और कांग्रेस ज़िम्मेदार

बानसवाड़ा टी आर एस पार्टी उम्मीदवार पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी ने हलक़ा असेंबली बानसवाड़ा चुनाव मुहिम में शिद्दत पैदा करते हुए बीर कौर मंडल में अवाम से ख़िताब में कहा कि तेलंगाना की पसमांदगी के लिए कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी ही

बानसवाड़ा टी आर एस पार्टी उम्मीदवार पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी ने हलक़ा असेंबली बानसवाड़ा चुनाव मुहिम में शिद्दत पैदा करते हुए बीर कौर मंडल में अवाम से ख़िताब में कहा कि तेलंगाना की पसमांदगी के लिए कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी ही ज़िम्मेदार हैं।

तेलुगु देशम दौर-ए-हकूमत में तेलुगु देशम पार्टी सरबराह चंद्रा बाबू नायडू ने अवाम के लिए कोई सहूलत मुहय्या नहीं की। अवाम ने पेंशन बर्क़ी और रहने के लिए मकान के अलावा बंक क़र्ज़ा के वादे करते रही लेकिन इन तमाम को हल करने में नाकाम रहे।

दूसरी तरफ़ कांग्रेस अपने दौर-ए-हकूमत में ये भी अवाम को धोका देती आई है। इसी तरह से कांग्रेस हुकूमत में रिश्वत का चलन भी आम रहा कांग्रेस हुकूमत ने किसानों , ग़रीबों दलितों , अक़लियतों के मसाइल को हल करने में यकसर नाकाम रही।

इस तरह से कांग्रेस चुनाव में झूटे वादे करने की कांग्रेस क़ाइदीन की आदत बन गई है। उन्होंने कहा कि तेलुगु देशम और कांग्रेस को वोट ना दें क्युंकि तेलुगु देशम पार्टी को वोट देना बी जे पी को वोट देने के बराबर है।

TOPPOPULARRECENT