Tuesday , September 26 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने तिरुपति में चढ़ाये 5.45 करोड़ के आभूषण

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने तिरुपति में चढ़ाये 5.45 करोड़ के आभूषण

तिरुपति। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने तिरुमाला के वेंकटेश्वर मंदिर में सरकारी खजाने से 5.45 करोड़ के सोने के गहने अर्पित किये। वह यहां अपने परिवार के सदस्यों, मंत्रियों और शीर्ष अधिकारियों के साथ दो विशेष विमान से पहुंचे। चंद्रशेखर राव मुख्य रूप से तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के रूप में जाने जाते हैं।

 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने भगवान से दोनों राज्यों के लोगों (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) की देश में अच्छी स्थिति के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने अलग तेलंगाना राज्य की मांग के लिए आंदोलन किया था। हाल ही में उन्होंने कहा था कि तिरुपति के दोनों प्रतिष्ठित देवताओं में भगवान बालाजी को पांच करोड़ रुपये के सोने के गहने और देवी पद्मावती को 45,000 रुपये की नथुनी चढ़ाई जाएगी। मुख्यमंत्री बनने के पश्चात वे यहां पहली बार आये।

 

रेनिगुंटा हवाईअड्डे पर पहुँचने के पश्चात आंध्र प्रदेश के काबीना मंत्री बी गोपालकृष्ण रेड्डी ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर तेलुगू देशम पार्टी के कई विधायक भी मौजूद थे। यहां से मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से तिरुमला तिरुपति देवस्थानम पहुंचे। परिजनों के साथ उन्होंने दर्शन किये और बाद में पद्मावती मंदिर भी गए। इस अवसर पर उनके साथ तेलंगाना विधानसभा के स्पीकर मधुसूदन चारी, कई मंत्री, मुख्य सचिव एसपी सिंह, मुख्य सलाहकार राजीव शर्मा और ,मंत्री के टी रामराव तथा भतीजे हरीश राव भी उपस्थित थे।

TOPPOPULARRECENT