Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना के सहाफ़ीयों का धरना और गिरफ़्तारी

तेलंगाना के सहाफ़ीयों का धरना और गिरफ़्तारी

हैदराबाद १७अक्टूबर (सियासत न्यूज़) वज़ीर-ए-आज़म (प्रधानमंत्री)के दौरा में तलंगाना के सहाफ़ीयों को प्रोग्राम में शिरकत की इजाज़त ना देने पर कई सहाफ़ीयों ने आज सकरीटरीट पर धरना मुनज़्ज़म(संगठन‌) किया जिस के बाद पुलिस ने उन्हें गिर

हैदराबाद १७अक्टूबर (सियासत न्यूज़) वज़ीर-ए-आज़म (प्रधानमंत्री)के दौरा में तलंगाना के सहाफ़ीयों को प्रोग्राम में शिरकत की इजाज़त ना देने पर कई सहाफ़ीयों ने आज सकरीटरीट पर धरना मुनज़्ज़म(संगठन‌) किया जिस के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार कर लिया ।

एहतिजाज (वाद विवाद) करने वाले सहाफ़ीयों को सैफ आबाद पुलिस ने आज शाम नामपली पुलिस स्टेशन मुंतक़िल किया जहां पर तलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले कई क़ाइदीन ने गिरफ़्तार सहाफ़ीयों से मुलाक़ात करते हुए पुलिस के इस रवैय्या के ख़िलाफ़ एहतिजाज (वाद विवाद‌)किया ।

पुलिस स्टेशन में महरूस तलंगाना सहाफ़ीयों से मुलाक़ात करने केलिए तलंगाना राष्ट्रीय समीती के हरीश राव‌ , नावनी नरसिम्हा रेड्डी , तलंगाना नग़ारा पार्टी के नागम जनार्धन रेड्डी , तलंगाना जे ए सी के चेयरमैन प्रोफ़ैसर को डंडा राम , बी जे पी के बंडा रो दत्ता तुरीय और दीगर क़ाइदीन पुलिस स्टेशन पहूंचे । पुलिस ने कुछ देर बाद महरूस सहाफ़ीयों को रिहा करदिया लेकिन डायरैक्टर जनरल पुलिस के इस रवैय्या के ख़िलाफ़ सहाफ़ीयों ने पुलिस स्टेशन से बाहर जाने से इनकार(मना करना) कर दिया ।

TOPPOPULARRECENT