Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना के साथ सीमा आंध्र के पसमांदा अज़ला को पैकेज का मुतालिबा

तेलंगाना के साथ सीमा आंध्र के पसमांदा अज़ला को पैकेज का मुतालिबा

हैदराबाद 2 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) : सीमा आंध्र के क़ाइदीन आदादो शुमार की उलट फेर से अलैहदा तेलंगाना रियासत की तशकील से दोनों इलाक़ों में कांग्रेस को नुक़्सान पहूंचने और रियासत को मुत्तहिद रखने की सूरत में दोनों इलाक़ों में कांग्

हैदराबाद 2 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) : सीमा आंध्र के क़ाइदीन आदादो शुमार की उलट फेर से अलैहदा तेलंगाना रियासत की तशकील से दोनों इलाक़ों में कांग्रेस को नुक़्सान पहूंचने और रियासत को मुत्तहिद रखने की सूरत में दोनों इलाक़ों में कांग्रेस को फ़ायदा होने की दिग विजय सिंह को रिपोर्ट पेश की । दिल्ली में तेलंगाना की सरगर्मियों पर रियासत के दोनों इलाक़ों में अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने की अफवाहें तेज़ी से गश्त कर रही हैं ।

इलाक़ा सीमा आंध्र की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के क़ाइदीन अपना अलग इजलास तलब कर रहे हैं और रियासत तक़सीम करने की सूरत में फ़ायदे और नुक़्सान पर मुश्तमिल एक रिपोर्ट तैयार कर के कल विशाखापट्नम में रियासत के नए कांग्रेस उमूर के इंचार्ज मिस्टर दिग विजय सिंह को पेश करदी है ।

बावसूक़ ज़राए से पता चला है कि रिपोर्ट में सीमा आंध्र के क़ाइदीन ने बताया कि इलाक़ा तेलंगाना में असेंबली के 119 हल्क़े हैं तेलंगाना का जज़बा होने के बावजूद टी आर उस 50 ता 60 से ज़ाइद हल्क़ों पर कामयाब नहीं हो सकती ।

अगर तेलंगाना की पसमांदगी को दूर करने के लिए तेलंगाना को पैकेज दिया जाता है तो हमें कोई एतराज़ नहीं है । ताहम पैकेज देते वक़्त सीमा आंध्र के भी चंद पसमांदा अज़ला हैं उन्हें भी पैकेज देने पर ग़ौर करें।

TOPPOPULARRECENT