Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना तहरीक (अंदोलन) में शिद्दत पैदा करने का फैसला

तेलंगाना तहरीक (अंदोलन) में शिद्दत पैदा करने का फैसला

तेलंगाना प्रजा फ्रंट के मुजव्वज़ा (निर्धारित) एहतेजाजी प्रोग्राम क्वीट तेलंगाना के पेश नज़र एहितजाजी प्रोग्राम की तफ़सीलात से वाक़िफ़ करवाते हुए स्टेट को ऑर्डिनेटर -ओ-नायब सदर तेलंगाना प्रजा फ्रंट मिस्टर एम वेद कुमार ने कहा कि 9 अगस्त को चलो हैदराबाद के उनवान (शीर्षक) से एक अज़ीम एहितजाजी धरना मुनाक़िद (आयोजित) किया जाएगा ।

इस के इलावा तेलंगाना के तमाम ज़िला हेडक्वार्टर्स पर भी एहितजाजी धरनों का इनिक़ाद (आयोजन) अमल में लाया जाएगा जिस में तेलंगाना के तमाम अज़ला के टी पी एफ क़ाइदीन शिरकत करेंगे । उन्हों ने कहा कि दीगर तेलंगाना हामी सयासी-ओ-गैर सयासी तनज़ीमों के सरबराहान (चीफ) को इस एहितजाजी धरने में मदऊ किया जाएगा ताकि अलहिदा रियासत तेलंगाना तहरीक (अंदोलन) में में शिद्दत पैदा की जा सके ।

उन्हों ने कहा कि यक्म (एक) ता 9 अगस्त तेलंगाना के तमाम अज़ला में धरने के मुताल्लिक़ अवाम में शऊर बेदारी मुहिम चलाई जाएगी । धरने और क्वीट तेलंगाना प्रोग्राम के इनिक़ाद (आयोजन) के मक़ासिद पर रोशनी डालते हुए उन्हों ने कहा कि तेलंगाना तहरीक (अंदोलन) रोज़ अव्वल से ही शोबदे बाज़ीयों का शिकार होती आ रही है और अब जबकि 900 से ज़्यादा नौजवानों ने अपनी जानों की क़ुर्बानी देने के बावजूद भी मसले तेलंगाना जूं का तूं बरक़रार है ।

उन्हों ने वाई एस आर कांग्रेस की मौजूदा सरबराह की जानिब से पुर्सा यात्रा के दुबारा आग़ाज़ के ऐलान पर अफ़सोस का इज़हार किया और कहा कि नौ सौ से ज़ाइद नौजवानों की ख़ुद कुशियों के बावजूद लवाहिक़ीन (रिश्तेदारों) से मुलाक़ात करते हुए पुर्सा देने की तौफ़ीक़ नहीं हुई है ।

TOPPOPULARRECENT