Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना पर कांग्रेस ड्रामा बाज़ी में मसरूफ़

तेलंगाना पर कांग्रेस ड्रामा बाज़ी में मसरूफ़

कड़पा 24 दिसमबर: साबिक़ा रियास्ती वज़ीर और वाई एस आर कांग्रेस की लीडर कोंडा सुरेखा ने आज कहा है कि उन की पार्टी ने तेलंगाना पर मोजुजा कुल जमाती मीटिंग में अपना वफ़द रवाना करने या इस मसले पर पार्टी के मौक़िफ़ पर हनूज़ कोई फ़ैसला नहीं की है

कड़पा 24 दिसमबर: साबिक़ा रियास्ती वज़ीर और वाई एस आर कांग्रेस की लीडर कोंडा सुरेखा ने आज कहा है कि उन की पार्टी ने तेलंगाना पर मोजुजा कुल जमाती मीटिंग में अपना वफ़द रवाना करने या इस मसले पर पार्टी के मौक़िफ़ पर हनूज़ कोई फ़ैसला नहीं की है ।

सुरेखा ने कहा कि उन की पार्टी की सीनीयर क़ियादत कुल जमाती मीटिंग में वफ़द रवाना करने या अपने मौक़िफ़ पर आइन्दा एक या दो दिन में फ़ैसला करेगी ।

सुरेखा जो यहां अपनी पार्टी कि मीटिंग में शिरकत से पहले अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत कररही थीं । दुसरे कई सवालात पर मज़ीद कुछ इन्किशाफ़ करने से इनकार कर दिया ।

उन्हों ने राइचोटी में एक शादी की तक़रीब में शिरकत के बाद पी टी आई से बातचीत करते हुए इल्ज़ाम आइद किया कि मसला तेलंगाना पर पैदा शूदा उलझन ग़ैर यक़ीनी के लिए कांग्रेस ज़िम्मेदार है और वो इस मसले से अवाम की तवज्जा हटाने के लिए वो
वक़फे वक़फे से ड्रामा बाज़ी कररही है ।

श्रीमती सुरेखा ने दरयाफ़त किया कि जब तमाम सयासी जमातें तेलंगाना पर अपने नज़रियात वाज़िह करचुकी हैं और सिरी कष्णा कमेटी बहुत पहले ही अपनी सिफ़ारिशात पेश करचुकी है तो फिर अब कुल जमाती मीटिंग तलब करने की क्या ज़रूरत है ।

सुरेखा ने अपने ही सवाल का ख़ुद जवाब देते हुए कहा कि अवाम को धोका देने के लिए कांग्रेस वक़फे वक़फे से ड्रामा बाज़ी कररही है ।

उन्हों ने कहा कि 2009 में मर्कज़ी हुकूमत ने लोक सत्ता पार्टी को कुल जमाती मीटिंग में मदऊ नहीं किया था लेकिन मौजूदा वज़ीर-ए-दाख़िला ने एसा किया है ताके वाई एस आर कांग्रेस को एक मुश्किल सूरत-ए-हाल से दो-चार किया जाये ।

मसला तेलंगाना पर सुरेखा ने अपनी पार्टी के सदर वाई एस जगन मोहन रेड्डी के बयानात का हवाला दिया और कहा कि वाई एस आर कांग्रेस पार्टी तेलंगाना अवाम के जज़बात-ओ-एहसासात का एहतेराम करेगी ।

TOPPOPULARRECENT