Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना पर तलबा की ख़ुदकुशी, के सी आर आज सालगिरा नहीं मनाएंगे

तेलंगाना पर तलबा की ख़ुदकुशी, के सी आर आज सालगिरा नहीं मनाएंगे

हैदराबाद 17 फ़रवरी ( सियासत न्यूज़) तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के सरबराह के चन्द्र शेखर राव ने इतवार 7 फ़रवरी को अपनी सालगिरा ना मनाने का फ़ैसला किया है। उन्हों ने पार्टी क़ाइदीन और कारकुनों से भी अपील की कि वो इतवार को उन की सालगिरा क

हैदराबाद 17 फ़रवरी ( सियासत न्यूज़) तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के सरबराह के चन्द्र शेखर राव ने इतवार 7 फ़रवरी को अपनी सालगिरा ना मनाने का फ़ैसला किया है। उन्हों ने पार्टी क़ाइदीन और कारकुनों से भी अपील की कि वो इतवार को उन की सालगिरा के मौक़ा पर किसी किस्म की तक़ारीब का एहतेमाम ना करें।

के सी आर ने इस सिलसिला में एक अपील जारी करते हुए कहा कि अलैहदा तेलंगाना के हुसूल के लिए नौजवानों और तलबा की ख़ुदकुशी का सिलसिला जारी है ऐसे मौक़ा पर वो नहीं चाहते कि सालगिरा मनाएं,लिहाज़ा ख़ुदकुशी करने वाले नौजवानों के ग़म में वो सालगिरा नहीं मनाएंगे और ना ही पार्टी क़ाइदीन और कारकुनों की जानिब से सालगिरा की मुबारकबाद क़ुबूल करेंगे।

उन्हों ने कारकुनों, क़ाइदीन और उन के चाहने वालों से अपील की कि किसी तरह की तक़ारीब का एहतेमाम ना करें बरख़िलाफ़ इस के तेलंगाना तहरीक में शिद्दत के साथ हिस्सा लेने का अह्द करें।

हो सकता है कि कल सुबह कई कारकुन और क़ाइदीन उन की क़ियामगाह पहुंच जाऐंगे और उन से मुलाक़ात करते हुए मुबारकबाद पेश करने की कोशिश करेंगे। एक इत्तिला के मुताबिक़ सालगिरा तक़रीब से बचने के लिए के सी आर अपने फ़ार्म हाउज़ मुंतक़िल हो जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT