Monday , October 23 2017
Home / India / तेलंगाना मार्च की ताईद करने किशन रेड्डी का ऐलान

तेलंगाना मार्च की ताईद करने किशन रेड्डी का ऐलान

बी जे पी के रियास्ती सदर किशन रेड्डी ने आज तेलंगाना पोलीटिक्ल जे ए सी के क़ाइदीन(मेम्बर‌) से मुलाक़ात की और 30 सितंबर के तेलंगाना मार्च की ताईद का ऐलान किया । बी जे पी क़ाइदीन(मेम्बर‌) ने जय ए सी को बताया कि इन की पार्टी शुरू से ही अलहदा ते

बी जे पी के रियास्ती सदर किशन रेड्डी ने आज तेलंगाना पोलीटिक्ल जे ए सी के क़ाइदीन(मेम्बर‌) से मुलाक़ात की और 30 सितंबर के तेलंगाना मार्च की ताईद का ऐलान किया । बी जे पी क़ाइदीन(मेम्बर‌) ने जय ए सी को बताया कि इन की पार्टी शुरू से ही अलहदा तेलंगाना एजीटेशन की ताईद कररही है ।

उन्हों ने कहा कि इन के क़ाइदीन और कारकुन तेलंगाना मार्च में हिस्सा लेंगे और इस की कामयाबी में भरपूर तआवुन करेंगे । जे ए सी के सदर नशीन प्रोफ़ैसर कूद नड्डा राम ने कहा कि जय ए सी मार्च के पुरअमन इनइक़ाद को यक़ीनी बनाएगी और इस सिलसिले में सिटी पुलिस कमिशनर और तेलंगाना वुज़रा(मंत्रीयो) को अलहदा अलहदा खत‌ रवाना किए गए हैं ।

तेलंगाना वुज़रा(मंत्रीयो) से अपील की गई कि वो मर्कज़ पर तेलंगाना के हक़ में फ़ैसले केलिए दबाव डालें और तेलंगाना मार्च में शिरकत करें।बी जे पी सदर किशन रेड्डी ने वज़ीर-ए-आज़म मनमोहन सिंह से गुज़ारिश‌ किया कि वो 30 सितंबर से पहले अलहदा रियासत की तशकील का ऐलान करें । उन्हों ने कहा कि बी जे पी मर्कज़ में इक़तिदार में आने की सूरत में जल्द तेलंगाना की तशकील के वाअदे पर क़ायम है ।

TOPPOPULARRECENT