Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना मुसव्वदा बिल पर तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी की ताईद

तेलंगाना मुसव्वदा बिल पर तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी की ताईद

तेलंगाना मुसव्वदा बिल पर ऐवान में जारी मुबाहिस में हिस्सा लेते हुए तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी अरकाने असेंबली मेसर्स एम किशन रेड्डी और के एस रत्नम ने इस बात का दावा किया कि ना सिर्फ़ वो तेलंगाना मुसव्वदा बिल की भरपूर ताईद कर रहे

तेलंगाना मुसव्वदा बिल पर ऐवान में जारी मुबाहिस में हिस्सा लेते हुए तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी अरकाने असेंबली मेसर्स एम किशन रेड्डी और के एस रत्नम ने इस बात का दावा किया कि ना सिर्फ़ वो तेलंगाना मुसव्वदा बिल की भरपूर ताईद कर रहे हैं बल्कि तेलुगु देशम पार्टी तेलंगाना की ताईद के अपने मौक़िफ़ पर बरक़रार है।

किशन रेड्डी ने अपना इज़हारे ख़्याल करते हुए कहा कि ज़िला रंगा रेड्डी के साथ हर लिहाज़ से नाइंसाफ़ी की गई। यहां तक कि ज़िला रंगा रेड्डी की आराज़ीयात को ज़बरदस्ती हासिल करके सीमा आंध्र सरमाया दारों के हवाला करके मुलाज़मतें भी सीमा आंध्र वालों को ही फ़राहम किए गए, जिस की वजह से ही अलाहिदा रियासत तेलंगाना का मुतालिबा करते हुए जद्दो जहद की गई।

ज़िला में आबपाशी सहूलतों की अदम फ़राहमी का तज़किरा करते हुए कहा कि ज़िला रंगा रेड्डी की तशकील अमल में आने एक तवील अर्सा हो चुका है (ज़ाइद अज़ 35 साल) लेकिन आज तक भी कोई ख़ातिर ख़्वाह तरक़्क़ी नहीं दी जा सकी। ताहम वो दीगर इलाक़ों के साथ मुसावियाना इंसाफ़ करने की ख़ाहिश कर रहे हैं। रत्नम ने कहा कि तेलंगाना के मसअले पर हर कोई सियासी जमात सिर्फ़ तेलुगु देशम पार्टी को ही अपना निशाना बनाने के लिए कोशां हैं।

TOPPOPULARRECENT