Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना में टी आर एस को दो तिहाई अक्सरियत मिलने का यक़ीन : चन्द्र शेखर राव‌

तेलंगाना में टी आर एस को दो तिहाई अक्सरियत मिलने का यक़ीन : चन्द्र शेखर राव‌

टी आर एस के सरबराह के चन्द्र शेखर राव‌ ने दावा किया कि उनकी पार्टी दो तिहाई अक्सरीयत के साथ तेलंगाना में बरसर-ए-इक्तदार आएगी।

टी आर एस के सरबराह के चन्द्र शेखर राव‌ ने दावा किया कि उनकी पार्टी दो तिहाई अक्सरीयत के साथ तेलंगाना में बरसर-ए-इक्तदार आएगी।

उन्होंने तेलंगाना की 16 लोक सभा नशिस्तों पर कामयाबी का दावा किया है। तेलंगाना भवन में प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए चंद्रशेखर राव‌ ने कांग्रेस तेलंगाना क़ाइदीन को सख़्त तन्क़ीद का निशाना बनाया और कहा कि तेलंगाना तहरीक में हिस्सा ना लेने वाले इन क़ाइदीन को टी आर एस पर तन्क़ीद का कोई हक़ नहीं।

उन्होंने कहा कि पोलावरम प्रोजेक्ट और मुलाज़िमीन की तक़सीम के बारे में उनके बयान के बाद सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस पोंनाला लक्ष्मीया और साबिक़ डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर दामोदर राज नरसिम्हा के अलावा सीमांध्र क़ाइदीन किरण कुमार रेड्डी और चिरंजीवी ने उन पर तन्क़ीद की है।

उन्होंने कहा कि जिन मसाइल को उन्होंने पेश क्या इस पर वो अभी भी क़ायम हैं और तेलंगाना सकरीटरीट में सीमांध्र मुलाज़िमीन की अक्सरीयत को क़बूल नहीं करेंगे।

उन्होंने सवाल किया कि तेलंगाना हुक़ूक़ के बारे में बात करना किस तरह इश्तिआल अंगेज़ी होगा। तेलंगाना क़ाइदीन को चाहीए था कि वो या तो उन के मुतालिबे की ताईद करते या फिर ख़ामोशी इख़तियार करते।

उन्होंने कहा कि 2005 से ही वो पोलारम प्रोजेक्ट के डिज़ाइन की तबदीली की मांग कररहे हैं। टी आर एस प्रोजेक्ट के ख़िलाफ़ नहीं बल्कि इस के डिज़ाइन के ख़िलाफ़ है और इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट में दरख़ास्त दाख़िल की गई है।

TOPPOPULARRECENT