Wednesday , September 20 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना में बीजेपी को इक़तिदार पर लाने हर मुम्किना कोशिश

तेलंगाना में बीजेपी को इक़तिदार पर लाने हर मुम्किना कोशिश

हैदराबाद 18 जून ( पी टी आई ) बीजेपी आइन्दा चुनाव में तेलंगाना में आसाम असेंबली के नताइज का अक्स साबित करेगी। तेलंगाना में बीजेपी को इक़तिदार पर लाने की हर मुम्किना कोशिश की जा रही है। रियासती पार्टी सदर के लक्ष्मण ने कहा कि तेलंगाना में हुक्मराँ पार्टी टीआरएस के मुतबादिल(अदलबादल) के तौर पर बीजेपी को मज़बूत बनाया जा रहा है।

उन्होंने इस बात को मुस्तर्द कर दिया कि तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के बाज़ गोशे बीजेपी की तरफ झुकाओ रखते हैं ताकि वो बीजेपी में शामिल हो सके और मर्कज़ में एनडीए हुकूमत में भी टीआरएस की शमूलीयत के इमकान को उन्होंने मुस्तर्द कर दिया। लक्ष्मण ने अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि तेलंगाना बीजेपी के क़ाइदीन आसाम के नताइज से हौसला पाकर रियासत में बीजेपी को इक़तिदार दिलाने की कोशिश कर रहे हैं।

,बीजेपी के इस वक़्त तेलंगाना में सिर्फ पाँच अरकाने असेंबली हैं। अब ये पाँच अरकाने असेंबली तेलंगाना असेंबली के अंदर भारी अक्सरीयत से कामयाब होंगे। हरियाणा में भी बीजेपी के सिर्फ चार अरकाने असेंबली थे। अब वहां पर 43 हलक़ों पर कामयाब हुई है और इक़तिदार हासिल किया। लिहाज़ा तेलंगाना में भी यही होगा।

TOPPOPULARRECENT