Friday , September 22 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना रियासती इलेक्शन कमीशन की इमारत के लिए केटीआर के हाथों संगे बुनियाद

तेलंगाना रियासती इलेक्शन कमीशन की इमारत के लिए केटीआर के हाथों संगे बुनियाद

हैदराबाद 30 अगस्त: वज़ीर इन्फ़ार्मेशन टेक्नालोजी-ओ-बलदी नज़म-ओ-नसक़ केटी रामा राव‌ ने गचिबोव्ली में तेलंगाना स्टेट इलेक्शन कमीशन आफ़ तेलंगाना इमारत की तामीर के लिए संगे बुनियाद रखा। इस इमारत की तामीर 7.25करोड़ रूपियों के मसारिफ़ से मुकम्मिल की जाएगी। इस मौके पर ख़िताब करते हुए तेलंगाना स्टेट इलेक्शन कमिशनर नागी रेड्डी ने कहा कि इस मुक़ाम पर ना सिर्फ तेलंगाना स्टेट इलेक्शन कमीशन ऑफ़िस तामीर की जाएगी बल्के स्टाफ़ क्वार्टर्स भी तामीर किए जाऐंगे। स्टेट इलेक्शन कमिशन के घर भी तामीर की जाएगी।

उन्होंने बताया कि ये तमाम तामीरात 17 करोड़ के मसारिफ़ से मुकम्मिल किए जाऐंगे जबकि पहले मरहले में 7.25करोड़ रूपियों के मसारिफ़ से तेलंगाना स्टेट इलेक्शन कमीशन ऑफ़िस इमारत मुकम्मिल की जाएगी और इस इमारत की तकमील पर स्टेट इलेक्शन कमीशन ऑफ़िस में 25 हज़ार मुरब्बा गज़ पर मुश्तमिल तामीर किए जानेवाले हाल में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन ( ई वी एम्स ) को महफ़ूज़ रखा जा सकेगा।

इस संगे बुनियाद तक़रीब में बी महेंद्र रेड्डी वज़ीर ट्रांसपोर्ट जय कृष्णा राव‌ वज़ीर पंचायत राज गांधी रुकने असेंबली एस पी सिंह स्पेशल चीफ़ सेक्रेटरी और दुसरे आला ओहदेदार भी शरीक थे।

TOPPOPULARRECENT