Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / तेलगु देशम के मज़ीद (और) 4 अरकान (सदस्य) असेंबली वाई एस आर कांग्रेस पार्टी से राबिता (संपर्क) में !

तेलगु देशम के मज़ीद (और) 4 अरकान (सदस्य) असेंबली वाई एस आर कांग्रेस पार्टी से राबिता (संपर्क) में !

तेलगु देशम के मुअत्तल (सस्पेंड) करदा रुक्न असेंबली मिस्टर के नानी ने कहा कि तेलगु देशम पार्टी के मज़ीद (और) 4 अरकान (सदस्य ) असेंबली वाई एस आर कांग्रेस पार्टी से राबते में हैं। उन्हों ने तेलगु देशम पार्टी नहीं छोड़ा है बल्कि उन्हें

तेलगु देशम के मुअत्तल (सस्पेंड) करदा रुक्न असेंबली मिस्टर के नानी ने कहा कि तेलगु देशम पार्टी के मज़ीद (और) 4 अरकान (सदस्य ) असेंबली वाई एस आर कांग्रेस पार्टी से राबते में हैं। उन्हों ने तेलगु देशम पार्टी नहीं छोड़ा है बल्कि उन्हें पार्टी से बेदखल कर दिया गया है। ज़िला कृष्णा की नुमाइंदगी करने वाले तेलगु देशम पार्टी के रुक्न असेंबली मिस्टर के नानी ने कहा कि चंद्रा बाबू नायडू की क़ियादत पर पार्टी के क़ाइदीन को भरोसा नहीं है।

क़ियादत में तबदीली नहीं की गई तो दूसरे क़ाइदीन अपने सयासी मुस्तक़बिल की फ़िक्र करेंगे। उन्हें जहां तक इत्तिला है तेलगु देशम के मज़ीद (और) 4 अरकान (सदस्य ) असेंबली वाई एस आर कांग्रेस पार्टी से राबते में हैं। इन के नाम के बारे में इस्तिफ़सार करने (पूछे जाने) पर उन्हों ने कहा कि वो नामों का इन्किशाफ़ करना मुनासिब नहीं समझते। वो ख़ुद मीडीया के सामने पहूंच कर अपने फ़ैसले से वाक़िफ़ करायेंगे ।

उन्हों ने कहा कि वो एन टी आर के अरकान (सदस्य ) ख़ानदान का बहुत ज़्यादा एहतिराम करते हैं। इन की सयासी ज़िंदगी एन टी आर अरकान (सदस्य ) ख़ानदान की देन है। चंद्रा बाबू नायडू पार्टी क़ियादत के अहल (काबिल) नहीं हैं। 2004 और 2009 के आम इंतिख़ाबात (चुनाव) में पार्टी को कामयाब बनाने में नाकाम रहे। इस के इलावा जितने भी ज़िमनी (उप) इंतिख़ाबात (चुनाव) मुनाक़िद (आयोजित) हुए, इन में भी तेलगु देशम पार्टी को शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

इन की वाई एस आर कांग्रेस पार्टी में शमूलीयत के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो ख़ुद तेलगु देशम पार्टी नहीं छोड़े बल्कि उन्हें पार्टी से बेदखल कर दिया गया है। सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने की दावत दी है। वो जगन के साथ मिल कर काम करने के लिए तैय्यार हैं।

TOPPOPULARRECENT