Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / तेलगू देशम अरकान असेंबली (असेंबली सदस्य) का धरना महज़ ड्रामा

तेलगू देशम अरकान असेंबली (असेंबली सदस्य) का धरना महज़ ड्रामा

वज़ीर प्राइमरी एजूकेशन मिस्टर शलीजा नाथ ने कहा कि इन टी आर भवन में स्क्रीन प्ले तय्यार होने के बाद तेलगू देशम अरकान ने सक्रिट्रीयट पहुनच कर ड्रामा बाज़ी की है । प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए वज़ीर मौसूफ़ ने कहा कि अवामी म

वज़ीर प्राइमरी एजूकेशन मिस्टर शलीजा नाथ ने कहा कि इन टी आर भवन में स्क्रीन प्ले तय्यार होने के बाद तेलगू देशम अरकान ने सक्रिट्रीयट पहुनच कर ड्रामा बाज़ी की है । प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए वज़ीर मौसूफ़ ने कहा कि अवामी मसाइल पर एहतिजाज करना अपोज़ीशन को जमहूरी इख़तियार है ताहम ड्रामा बाज़ी की कोई भी गुंजाइश नहीं है ।

अवामी एतिमाद से महरूम होने के बाद सदर तेलगू देशम पार्टी चंद्रा बाबू नायडू और उन के शागिर्दों की जानिब से सिर्फ सुस्ती शौहरत हासिल करने की कोशिश की जा रही है ।

शायद मसाइल को हल करने चंद्रा बाबू नायडू के पास कोई जादू होगा मगर चीफ मिनिस्टर के पास उसी कोई चीज़ नहीं है । अगर एहतिजाज करने के बजाय तेलगू देशम अरकान असेंबली (असेंबली सदस्य )चीफ मिनिस्टर को तामीरी तजावीज़-ओ-मश्वरे देते तो बेहतर था । चीफ मिनिस्टर ने बर्क़ी(बिजली) मसाइल का सक्रिट्रीयट में प्रेस कान्फ़्रैंस का एहतिमाम करते हुए एतराफ़ किया है एसा नहीं है कि हक़ायक़ को छुपा कर रखा गया है ।

सदर कांग्रेस मिसिज़ सोनिया गांधी की जानिब से कांग्रेस क़ाइदीन को वस्त मुद्दती इंतिख़ाबात के लिए तय्यार रहने का मश्वरा देने के सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि पार्टी सदर का जो भी फैसला होगा इस पर हम क़ायम रहेंगे ।

TOPPOPULARRECENT