Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / तेलुगु देशम और बी जे पी की इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत बरक़रार

तेलुगु देशम और बी जे पी की इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत बरक़रार

तेलुगु देशम - भारतीय जनता पार्टी के दरमियान हुई इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत बरक़रार रहेगी। बी जे पी के क़ौमी तर्जुमान प्रकाश जावडेकर ने आज ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बात चीत के दौरान ये बात कही।

तेलुगु देशम – भारतीय जनता पार्टी के दरमियान हुई इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत बरक़रार रहेगी। बी जे पी के क़ौमी तर्जुमान प्रकाश जावडेकर ने आज ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बात चीत के दौरान ये बात कही।

उन्हों ने आज दिन में ज़ाइद अज़ 3 घंटे सदर तेलुगु देशम पार्टी एन चंद्र बाबू नायडू के हमराह मुज़ाकरात मुनाक़िद किए और इस तवील मुलाक़ात के दौरान दोनों क़ाइदीन ने सीमा आंध्र में नशिस्तों की तक़सीम के मुआमला में पैदा हो रहे इख़तिलाफ़ात को दूर कर लिया।

बावसूक़ ज़राए से मौसूला इत्तिलाआत के बामूजिब तेलुगु देशम पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी से इत्तिहाद ख़त्म करने के सिलसिले में तक़रीबन क़तई फैसला कर लिया था लेकिन आज दिन में भारतीय जनता पार्टी के क़ौमी क़ाइद ने शहर पहुंच कर नायडू से उन की क़ियामगाह पर बात चीत की।

तेलुगु देशम पार्टी ज़राए के बामूजिब तेलुगु देशम ने कई नशिस्तों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है और इस में बेशतर उम्मीदवार आज पर्चा नामज़दगी भी दाख़िल कर चुके हैं अगर ये उम्मीदवार इत्तिहाद की बरक़रारी के बावजूद भी दस्तबरदार नहीं हुए हैं तो उसी सूरत में तेलुगु देशम – बी जे पी इत्तिहाद बेमानी हो कर रह जाएगा।

TOPPOPULARRECENT