Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / तेलुगु देशम के 6 लोक सभा-ओ-47 असेंबली उम्मीदवारों का एलान

तेलुगु देशम के 6 लोक सभा-ओ-47 असेंबली उम्मीदवारों का एलान

सदर तेलुगु देशम एन चंद्राबाबू नायडू ने रात देर गए इलाके तेलंगाना के 6 हलक़ा पार्लीमान और 47 हलक़ा जात असेंबली से उम्मीदवारों की दूसरी फ़हरिस्त जारी करदी।

सदर तेलुगु देशम एन चंद्राबाबू नायडू ने रात देर गए इलाके तेलंगाना के 6 हलक़ा पार्लीमान और 47 हलक़ा जात असेंबली से उम्मीदवारों की दूसरी फ़हरिस्त जारी करदी।

इस तरह तेलुगु देशम पार्टी ने ताहाल भारतीय जनता पार्टी के साथ इत्तेहाद के बाद हासिल होने वाले असेंबली की तमाम नशिस्तों पर उम्मीदवारों की फ़हरिस्त जारी करदी है।

नायडू ने रात देर गए अपने घर पर तलब करदा प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब के दौरान 6 हलक़ा पार्लीमान से उम्मीदवारों के नामों का एलान किया जिन में चीवड़ला से वीरेंद्र गौड़ मिला रेड्डी (मल्काजगिरि) चम्पा रेड्डी (नलगेंडा) शर्त (पदापली) नामा नागेश्वर राव‌ (खम्मम) के अलावा नागर करनूल के उम्मीदवार शामिल है जिन के नाम का एलान बाक़ी है।

वाज़िह रहे कि पिछ्ले दि नायडू ने तीन नशिस्तों पर पारलीमानी उम्मीदवारों का एलान किया था और 27 असेंबली उम्मीदवारों के नामों का एलान किया था।

आज जिन 47 हलक़ा जात असेंबली से उम्मीदवारों का एलान किया गया है इन में एल्बीनगर से आर करशनिया फ़िरोज़ ख़ान (नामपली) एम ए बासित (चारमीनार) मिर्ज़ा यासीन बैग बाबर (निर्मल) अबदुर्रहमान (बहादुरपूरा) के अलावा दुसरे उम्मीदवार बिशमोल ए रेवेंत रेड्डी (कोडेंगल) चन्द्र शेखर (जड़चरला) टी कृष्णा रेड्डी (महेशोरुम) जी साइना (सिकंदराबाद) के अलावा अज़ला के उम्मीदवार शामिल हैं। भारतीय जनता पार्टी तेलुगु देशम इत्तेहाद के बाद तेलुगु देशम के हिस्से में जुमला 74 हलक़ा जात असेंबली की नशिस्तें आई हैं। इलावा अज़ीं 9 हलक़ा जात पार्लीमान से तेलुगु देशम के उम्मीदवार इंतिख़ाबी मुक़ाबले में है।

TOPPOPULARRECENT