Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / तेलुगु देशम महानाडू के इनइक़ाद का तनाज़ा

तेलुगु देशम महानाडू के इनइक़ाद का तनाज़ा

तेलुगु देशम पार्टी महानाडू प्रोग्राम मुनाक़िद करने के मसले पर तेलुगु देशम पार्टी क़ाइदीन में गर्मा गर्म मुबाहिस जारी हैं। आंध्र प्रदेश रियासत से ताल्लुक़ रखने वाले तेलुगु देशम पार्टी क़ाइदीन इस मर्तबा महानाडू विजयवाड़ा में मुनाक़ि

तेलुगु देशम पार्टी महानाडू प्रोग्राम मुनाक़िद करने के मसले पर तेलुगु देशम पार्टी क़ाइदीन में गर्मा गर्म मुबाहिस जारी हैं। आंध्र प्रदेश रियासत से ताल्लुक़ रखने वाले तेलुगु देशम पार्टी क़ाइदीन इस मर्तबा महानाडू विजयवाड़ा में मुनाक़िद करने के लिए सदर तेलुगु देशम पार्टी-ओ-चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू से पुरज़ोर मुतालिबा कर रहे हैं।

जबकि इसी दौरान तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी क़ाइदीन भी आइन्दा माह मुनाक़िद होने वाले तेलुगु देशम पार्टी महानाडू हैदराबाद में ही मुनाक़िद करने के लिए सदर तेलुगु देशम पार्टी-ओ-चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू पर ज़बरदस्त दबाव डाल रहे हैं।

पार्टी के बावसूक़ ज़राए ने ये बात बताई और कहा कि हक़ीक़त ये हैके साबिक़ में तेलुगु देशम पार्टी महानाडू इस मर्तबा विजयवाड़ा में मुनाक़िद करने का इज़हार किया गया था। लेकिन दस साला वक़फे के बाद तेलुगु देशम पार्टी के बरसर-ए-इक़तिदार आने की रोशनी में इस मर्तबा हैदराबाद में भी महानाडू का बड़े पैमाना पर इनइक़ाद अमल में लाने का तलंगाना तलगोदीशम पार्टी क़ाइदीन अपना अटल मौक़िफ़ इख़तियार किए हुए हैं । इस बात का इज़हार कर रहै हैं कि आइन्दा साल महानाडू विजयवाड़ा में मुनाक़िद किया जा सकता है।

क्युंकि रियासत तेलंगाना में पार्टी को निचली सतह से मज़बूत-ओ-मुस्तहकम बनाने के लिए महानाडू के हैदराबाद में इनइक़ाद को यक़ीनी बनाना बहुत ज़रूरी है।

TOPPOPULARRECENT