Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / तेलुगु देशम में शमूलीयत और नई सयासी जमात की तशकील की तरदीद

तेलुगु देशम में शमूलीयत और नई सयासी जमात की तशकील की तरदीद

मर्कज़ी वज़ीर सयाहत चिरंजीवी के बिरादरान ने तेलुगु देशम में शमूलीयत या नई सयासी जमात की तशकील की तरदीद की है। चिरंजीवी के भाई नागा बाबू ने आज एक प्रेस रीलीज़ जारी की है, जिस में नागा बाबू की दस्तख़त है और पवन कल्याण का सिर्फ़ नाम शाम

मर्कज़ी वज़ीर सयाहत चिरंजीवी के बिरादरान ने तेलुगु देशम में शमूलीयत या नई सयासी जमात की तशकील की तरदीद की है। चिरंजीवी के भाई नागा बाबू ने आज एक प्रेस रीलीज़ जारी की है, जिस में नागा बाबू की दस्तख़त है और पवन कल्याण का सिर्फ़ नाम शामिल किया गया है। समझा जाता है कि दोनों भाईयों ने मश्वरा के बाद ही ये ब्यान जारी किया है।

नागा बाबू ने तेलुगु देशम में शामिल होने की तरदीद और इन ख़बरों की मुज़म्मत करते हुए कहा कि इस से उन के चाहने वालों में ग़ैर यक़ीनी सूरते हाल पैदा हो रही है। उन्हों ने कहा कि इन ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है, वो और उन के भाई पवन कल्याण फिल्मों में मसरूफ़ हैं, लिहाज़ा उन के ख़्यालात जाने बगै़र मीडिया की जानिब से मन घड़त ख़बरें शाय करना दुरुस्त नहीं है।

इन ख़बरों को उस वक़्त मज़ीद तक़वियत मिली जब तेलुगु देशम क़ाइदीन ने ना सिर्फ़ अपने रद्दे अमल का इज़हार किया, बल्कि दोनों का तेलुगु देशम में ख़ैर मक़दम करने और पार्टी क़ियादत से चिरंजीवी के दोनों भाईयों के राबिता में होने का एतराफ़ किया था।

TOPPOPULARRECENT