Sunday , July 23 2017
Home / Entertainment / तेलुगु फिल्मों के निर्माता नितिन द्वारकादास कपूर ने एक इमारत से छलांग लगाकर की आत्महत्या

तेलुगु फिल्मों के निर्माता नितिन द्वारकादास कपूर ने एक इमारत से छलांग लगाकर की आत्महत्या

मुंबई: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता जितेंद्र के रिश्ते के भाई और तेलुगु फिल्मों के निर्माता नितिन द्वारकादास कपूर ने मुंबई में एक इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. वे अवसाद ग्रस्त थे और उनका इलाज चल रहा था. नितिन बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व विधायक जयासुधा के पति थे. पुलिस के अनुसार 58 वर्षीय नितिन ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) क्षेत्र में स्थित अपने छह मंजिला इमारत की छत से छलांग लगाई. यह घटना मंगलवार को दोपहर में हुई.

पुलिस प्रवक्ता डीसीपी अशोक धुडे के अनुसार जितेंद्र के रिश्ते के भाई नितिन कपूर पिछले 18 साल से बेरोजगार थे. उनका परिवार हैदराबाद में रहता है और वे अपनी बहन के घर में मुंबई में रहते थे. उन्होंने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से अवसाद में थे और फरवरी से एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वरसोवा पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है.

नितिन कपूर जंपिंग जैक के नाम से मशहूर थे और तेलुगु फिल्मों का निर्माण करते रहे थे. बताया जाता है कि नितिन ने 1985 में अभिनेत्री जयासुधा से शादी की थी. हाल ही में एक साक्षात्कार में जयासुधा ने कहा था कि वे नितिन को पहले दिन से ही पसंद करती थीं. लेकिन यह पहली नजर वाला प्यार नहीं था. हालांकि वे उसका साथ पहले दिन से ही पसंद करती थीं. नितिन और जयासुधा के दो बच्चे हैं.

TOPPOPULARRECENT