Saturday , September 23 2017
Home / AP/Telangana / तेलुगू देशम के रुकन पार्लीमान मला रेड्डी की टीआरएस में शमूलीयत

तेलुगू देशम के रुकन पार्लीमान मला रेड्डी की टीआरएस में शमूलीयत

हैदराबाद 02 जून: तेलुगू देशम पार्टी आज तेलंगाना में अपने वाहिद रुकन पार्लियामेंट से महरूम हो चुकी है। इस तरह तेलंगाना में अब पार्टी का कोई भी रुकने पार्लियामेंट मौजूद नहीं रहेगा। हलक़ा लोक सभा मलकाजगिरी से तेलुगू देशम पार्टी के रुकने पार्लियामेंट मिला रेड्डी ने चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ की मौजूदगी में टीआरएस में शमूलीयत इख़तियार करली।

मला रेड्डी के तेलंगाना में कई तालीमी इदारे हैं और वो चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू के क़रीबी माने जाते थे। हालिया अरसे में तेलुगू देशम अरकाने असेंबली की शमूलीयत के मौके पर मला रेड्डी ने टीआरएस में शमूलीयत से गुरेज़ किया था। अब जबकि तेलंगाना में तेलुगू देशम पार्टी का वजूद कमज़ोर हो चुका है। उन्होंने तेलुगू देशम छोड़ने और टीआरएस में शमूलीयत का एलान कर दिया। इस मौके पर डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मुहम्मद महमूद अली , रियासती वुज़रा महेंद्र रेड्डी , ई राजिंदर , अरकाने पार्लियामेंट विश़्वेश़्वर रेड्डी , विनोद कुमार के अलावा अरकाने असेंबली कृष्णा राव‌ , सुधीर रेड्डी और ग्रेटर हैदराबाद के टीआरएस क़ाइदीन मौजूद थे।

इस मौके पर मला रेड्डी ने कहा कि सुनहरे तेलंगाना की तशकील के लिए उन्होंने टीआरएस में शमूलीयत इख़तियार की है। केसीआर हुकूमत ने अवाम की भलाई के लिए जिन स्कीमात का आग़ाज़ किया है, वो काफ़ी मुतास्सिर हैं। उन्होंने कहा कि मलकाजगिरी लोक सभा हलक़ा की तरक़्क़ी के लिए वो हर मुम्किन इक़दामात करेंगे। उन्हें यक़ीन है कि चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ हलक़ा की तरक़्क़ी में तआवुन करेंगे।

TOPPOPULARRECENT