Saturday , August 19 2017
Home / AP/Telangana / तेलुगू देशम महानाडू का 27 मई से तिरूपति मैं आग़ाज़

तेलुगू देशम महानाडू का 27 मई से तिरूपति मैं आग़ाज़

हैदराबाद 04 मई: तेलुगू देशम पार्टी पोलीट ब्यूरो की मीटिंग क़ौमी सदर तेलुगू देशम पार्टी-ओ-चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू की सदारत में उनके घर वाक़्ये विजयेवाड़ा में मुनाक़िद हुवी।

मीटिंग में जारीया माह 27 ता 29 मई तिरूपति में बड़े पैमाने पर तेलुगू देशम महानाडू मुनाक़िद करने का फ़ैसला किया गया। पोलीट ब्यूरो मीटिंग में मर्कज़ी हुकूमत के साथ इख़तियार की जाने वाली पालिसी-ओ-महानाडू में पेश की जाने वाली मुख़्तलिफ़ क़रारदादों पर तफ़सीली ग़ौर-ओ-ख़ौज़ किया गया।

पार्टी के बावसूक़ ज़राए ने ये बात बताई और बताया कि मीटिंग में चंद्रबाबू नायडू ने इज़हारे ख़याल करते हुए कहा कि मर्कज़ी हुकूमत का रियासत की तरक़्क़ी के लिए तआवुन भरपूर ना रहने लेकिन किसी हद तक मुनासिब है। उन्होंने कहा कि क‌ई मर्तबा दिल्ली का दौरा करके मर्कज़ी हुकूमत के अहम क़ाइदीन से मुलाक़ात करते हुए आंध्र प्रदेश को दरपेश कई मसाइल की यकसूई पर-ज़ोर देने के बावजूद मुनासिब अंदाज़ में इन्साफ़ हासिल नहीं हो रहा है।

ज़राए ने बताया कि तिरूपति में मुनाक़िद होने वाले महानाडू के लिए कमेटीयों की तशकील के लिए सीनीयर क़ाइद तेलुगू देशम पार्टी-ओ-वज़ीर फाइनैंस वाई राम कृष्णुडू को ज़िम्मेदारी दी गई। मीटिंग में सदर तेलुगू देशम पार्टी आंध्र प्रदेश के वेंकट राव‌, सदर तेलंगाना तेलुगू देशम पार्टी एल रमना के अलावा तेलंगाना तेलुगू देशम पार्टी क़ाइदीन ए रेवेंथ रेड्डी, आर चंद्रशेखर रेड्डी-ओ‍-दुसरे क़ाइदीन भी शरीक थे।

TOPPOPULARRECENT