Wednesday , October 18 2017
Home / Sports / तो क्या इस बार सचिन के लिए न्यूड होगी पूनम पांडे?

तो क्या इस बार सचिन के लिए न्यूड होगी पूनम पांडे?

मुंबई, 19 अप्रैल: ट्विटर की रानी पूनम पांडे यूं तो आजकल ट्विटर और फेसबुक पर मशरूफ हैं लेकिन पूनम पांडे फिर भी परेशान हैं। जी हां, पूनम पांडे आजकल अपने क्रिकेट की दीवानगी की वजह से परेशान है। क्रिकेट से बहस में आई पूनम पांडे क्रिकेट क

मुंबई, 19 अप्रैल: ट्विटर की रानी पूनम पांडे यूं तो आजकल ट्विटर और फेसबुक पर मशरूफ हैं लेकिन पूनम पांडे फिर भी परेशान हैं। जी हां, पूनम पांडे आजकल अपने क्रिकेट की दीवानगी की वजह से परेशान है। क्रिकेट से बहस में आई पूनम पांडे क्रिकेट की वजह से अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रही, जिससे पूनम बहुत अपसेट हो गई है।

दरअसल, पूनम पांडे इस बार आईपीएल में सचिन की टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करना चाहती हैं क्योंकि पूनम सचिन की बहुत बड़ी फैन हैं।

लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘नशा’ की शूटिंग के वजह से पूनम आईपीएल मैच का लुत्फ नहीं ले पा रही। पूनम ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर अमित सक्सेना से शूटिंग शेड्यूल बदलने की गुजारिश भी की थी।

ऐसा माना जा रहा है कि पूनम की ये दीवानगी कहीं मुंबई इंडियंस की जीत पर उन्हें न्यूड होने के लिए ना उकसा दे। गौरतलब है कि 2011 में व‌र्ल्ड कप के दौरान हिंदुस्तानी टीम की जीत पर पूनम पांडे न्यूड होने को तैयार हो गई थी और पूनम ने ये भी कहा था कि शाहरुख की टीम नाइट राइडर्स आईपीएल में जीत जाती है तो वह फिर से न्यूड हो जाएंगी। अब देखना होगा कि इस बार के आईपीएल में पूनम क्या गुल खिलाएंगी।

TOPPOPULARRECENT