Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / ..तो यहां भी धोनी की बीवी साक्षी अहम किरदार में हैं

..तो यहां भी धोनी की बीवी साक्षी अहम किरदार में हैं

नई दिल्ली, 24 मई: आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुके एस.

नई दिल्ली, 24 मई: आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुके एस. श्रीसंत की गर्लफ्रेंड साक्षी झाला उस वक्त मुसीबत में पड़ गई, जब दिल्ली पुलिस अचानक श्रीसंत को लेकर उनके रिहायशगाह पहुंच गई। उस वक्त वे घर पर ही मौजूद थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि साक्षी और श्रीसंत कैसे एक-दूसरे के करीब आए? कौन है वो जिसने इन दोनों के बीच अहम किरदार निभाई?

इसके पीछे खास तौर पर से अहम किरदार निभाने वाली कोई और नहीं, बल्कि टीम इंडिया और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बीवी साक्षी ही हैं। धौनी की साक्षी और श्रीसंत की साक्षी काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों ने साथ-साथ तालीम भी हासिल की है और होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी साथ-साथ ही किया है। दोनों कई पार्टियों में साथ भी जाती रही हैं। यही नहीं, साक्षी झाला आईपीएल के कई मुकाबलों में भी स्टेडियम में मौजूद रही हैं।

धोनी की साक्षी ने ही एक मैच के दौरान श्रीसंत और साक्षी झाला की पहचान करवाई। इसके बाद दोनों की दोस्ती परवान चढ़ती गई और श्रीसंत-साक्षी एक-दूसरे के काफी नज़दीक आ गए। इतने करीब कि श्रीसंत ने उन्हें 60 हजार का मोबाइल और लाखों रुपये के कपड़े गिफ्ट किए। यही नहीं, जयपुर में 5 मई के मुकाबले के बाद 6 मई को श्रीसंत साक्षी के घर खाने पर भी गए थे, लेकिन उन्हें कहां पता था कि वे जिसके इतने करीब आ रही हैं, एक दिन इनकी वजह से ही वे मुसीबत में पड़ जाएंगी।

दिल्ली पुलिस जब श्रीसंत को लेकर उनके घर गए उस वक्त वे वहां मौजूद थीं, लेकिन उन्हें इस बात की भनक नहीं थी। दिल्ली पुलिस ने उनसे बहुत ज़्यादा पूछताछ तो नहीं की, लेकिन उनका 60 हजार रुपये वाला मोबाइल जब्त कर लिया, क्योंकि उन्हें वह मोबाइल श्रीसंत ने अपनी काली कमाई से खरीदकर गिफ्ट किया था।

———-बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT