Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / तक़सीम में रुकावट, पी केशव की पार्टी फ़ैसलों की ख़िलाफ़वर्ज़ी

तक़सीम में रुकावट, पी केशव की पार्टी फ़ैसलों की ख़िलाफ़वर्ज़ी

तेलंगाना तेलुगु देशम फ़ोरमके कन्वीनर ई दियाकर राव ने अलैहदा तेलंगाना की तशकील रोकने के लिए राइलसीमा के तेलुगु देशम रुक्न असेंबली पी केशव के सुप्रीम कोर्ट से रुजू होने को पार्टी फ़ैसलों की ख़िलाफ़वर्ज़ी क़रारदिया और सदर तेलुगु देश

तेलंगाना तेलुगु देशम फ़ोरमके कन्वीनर ई दियाकर राव ने अलैहदा तेलंगाना की तशकील रोकने के लिए राइलसीमा के तेलुगु देशम रुक्न असेंबली पी केशव के सुप्रीम कोर्ट से रुजू होने को पार्टी फ़ैसलों की ख़िलाफ़वर्ज़ी क़रारदिया और सदर तेलुगु देशम एन चंद्रा बाबू नायडू से उन के ख़िलाफ़ तादीबी कार्रवाई का मुतालिबा किया।

मीडिया से बात-चीत करते हुए उन्हों ने कहा कि तेलुगु देशम ने अलैहदा तेलंगाना की ताईद में मर्कज़ को मकतूब रवाना किया था, जिस पर पार्टी आज तक क़ायम है।

उन्हों ने कहा कि पी केशव ने रियासत की तक़सीम को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया है, जिस की वो मुज़म्मत करते हैं। अगर रियासत की तक़सीम के तरीके कार के ख़िलाफ़ सुप्रीम कोर्ट से रुजू होते तो कोई बात नहीं थी, ताहम रियासत की तक़सीम रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाने पर तेलंगाना के तेलुगु देशम क़ाइदीन को सख़्त एतराज़ है।

TOPPOPULARRECENT