Monday , September 25 2017
Home / Bihar News / थम नहीं रहा रंगदारी मांगने का सिलसिला

थम नहीं रहा रंगदारी मांगने का सिलसिला

मुजफ्फरपुर/सीतामढ़ी/गया : बिहार में जुर्म के हौसले मुसलसल बुलंद होते दिख रहे हैं। सूबे में रंगदारी मागने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगल की शाम अहियापुर थाने के भूतनाथ मंदिर के नजदीक सोना ग्रुप ट्रेडस के (ईंट बाल सीमेंट की दुकान) मालिक पंकज कुमार से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी गयी। तीन दिनों के अंदर रंगदारी की रकम नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गयी है। रंगदारी मांगने वाला अपने आप को पवन भगत गिरोह का शूटर बताया है। पंकज कुमार ने रंगदारी मांगे जाने के बाद अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।

इसके बाद एसएसपी रंजीत कुमार मिश्र से मिलकर सिक्यूरिटी की गुहार लगायी है। पुलिस जिस नंबर से रंगदारी मांगी गयी है, उसकी जांच कर रही है। पंकज कुमार से 20 मार्च और 26 जून 2015 को भी रंगदारी मांगी गयी थी। रंगदारी नहीं दिये जाने पर गिट्टी लाने जा रहे उनके ट्रक को सराय भगवानपुर के नजदीक रोक कर ड्राइवर से 30 हजार रुपये लूट उसे गोली मार दी थी। इसकी शिकायत वह सराय थाने में दर्ज करायी थी।

पुल निर्माण कंपनी के मैनेजर को मिली धमकी

बैरगनिया ब्लाक के तहत लालबकैया नदी के फुलवरिया घाट से मेजरगंज ब्लाक के बहेड़ा गांव तक इंडोनेपाल सड़क व पुल की तामीर करा रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर से मंगल को मुजरिमों ने लेवी की मांग की। बुध को इस मामले से आरपीइ इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर ने पुलिस को जानकारी कराया है साथ ही सिक्यूरिटी की मांग की है। मुकामी थाना पुलिस मामले का खुलासा करने से परहेज कर रही है। इससे कुछ पता नहीं चल रहा है।

गया में बाप-बेटे से मांगी 30 लाख की लेवी

आरसीसी सरबराह विनोद मरांडी ने शेरघाटी डिविजन के गुरुआ थाने के ईटवां गांव के सुरेंद्र प्रसाद से 30 लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। सुरेंद्र प्रसाद ने गुरुआ थाने की पुलिस से शिकायत की। उन्होंने शेरघाटी डीएसपी उपेंद्र प्रसाद को दरख्वास्त दिया है। मिस्टर प्रसाद ने बताया है कि 23 दिसंबर को उनके मोबाइल फोन पर एक सख्श ने मोबाइल फोन (नंबर 7564921436) से फोन किया और अपने को विनोद मरांडी बता कर 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

 

TOPPOPULARRECENT