Sunday , August 20 2017
Home / AP/Telangana / थाने की एटीएम कयाश कंपनी में 9.16 करोड़ की चोरी

थाने की एटीएम कयाश कंपनी में 9.16 करोड़ की चोरी

थाने 02 जुलाई: मुख़्तलिफ़ बैंकों के एटीएम में रक़ूमात महफ़ूज़ करने वाली कंपनी के दफ़्तर से 9.16 करोड़ रुपये लूट लेने का मुअम्मा पुलिस ने हल कर लिया है और 6 लोगों को गिरफ़्तार करके 3.12 करोड़ रुपये बाज़याबी करलिए गए हैं।

महाराष्ट्रा के डायरेक्टर जनरल पुलिस प्रवीण ने मीडिया से बातचीत करते हुए ये इन्किशाफ़ किया और बताया कि 6 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया और दुसरे 15 की तलाश जारी है जो कि 28 जून की सुबह पेश आए डकैती वाक़िया में शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस और क्राईम ब्रांच की मुशतर्का कोशिशों से थाने और नासिक से 6 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया और उनकी तहवील से 3 कारें, एक पिस्तौल और चाक़ू जोकि डकैती में इस्तेमाल की गई थीं ज़बत कर लिया गया और दुसरे मुल्ज़िमीन के साथ एक हथियार की तलाश जारी है जिन्हों ने सीसीटीवी और डीवीआर लेकर फ़रार हो गए।

डायरेक्टर जनरल पुलिस ने बताया कि चाक़ूओं और दुसरे हथियारों से लैस 7 डाकूओं की टोली ने ATM में रक़ूमात जमा करने वाली कंपनी के दफ़्तर से 9.16 करोड़ रुपये अड़ालए थे।डाकूओं ने जुर्म के इर्तिकाब के वक़्त अपने चेहरों पर नक़ाब ( मंकी कयाप ) लगाया था और तीन हाथ नाका इलाके में वाक़्ये दफ़्तर में अचानक दाख़िल हुए इसवक़्त स्टाफ़ के अरकान रक़म की गिनती में मसरूफ़ थे। डाकूओं ने बंदूक़ की नोक पर सेक्यूरिटी गार्ड्स अमले को ख़ामोश रहने की धमकी दी और सीसीटीवी कैमरों का कनेक्शन मुनक़ते कर दिया गया और मोबाईल फोन्स के साथ कैमरों को भी लूट लिया गया।

TOPPOPULARRECENT