Sunday , October 22 2017
Home / Crime / थाने में खातून को न्यूड कर पीटा

थाने में खातून को न्यूड कर पीटा

यूपी पुलिस की बेरहमी एक बार फिर सामने आई है। पुलिस वालों ने एक लड़की को थाने में न्यूड कर पीटा है। चोरी के इल्ज़ाम में पुलिस ने इतवार की शाम एक लड़के को हिरासत में लिया। कुछ देर बाद उसकी शादी शुदा बहन को चौकी में बुलाकर बेरहमी से पीटा।

यूपी पुलिस की बेरहमी एक बार फिर सामने आई है। पुलिस वालों ने एक लड़की को थाने में न्यूड कर पीटा है। चोरी के इल्ज़ाम में पुलिस ने इतवार की शाम एक लड़के को हिरासत में लिया। कुछ देर बाद उसकी शादी शुदा बहन को चौकी में बुलाकर बेरहमी से पीटा। मुतास्सिरा के बेहोश होने पर उसे छोड़ दिया।

इसके मुखालिफत पीर की शाम ख्वातीन का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने एसएसपी दफ्तर पर हंगामा किया। इस पर पुलिस ने मुतास्सिरा के वालिद को भी बेरहमी से पीटा और ख्वातीन को खदेड़ दिया। मामला बुलंदशहर के मामन चौकी का है।

यूपी अलर्ट के दौरान चोरों ने बुलंदशहर में सात मुकामात पर उत्पात मचाया था। पुलिस ने चोरी के एक मामले में 16 साल के लडके तवार की शाम हिरासत में ले लिया। कुछ देर बाद पुलिस उसकी शादी शुदा बहन को भी पूछताछ का हवाला देकर चौकी ले गई।

पांच घंटे बाद पुलिस ने उसके घर वालों को बुलाकर बेहोशी की हालत में शादी शुदा लड़की को सौंप दिया।

पीर की शाम मुतास्सिरा को होश आया, तो उसने बताया कि पुलिस चौकी में पुलिस वालों ने उसे न्यूड कर पीटा। इससे मुतास्सिरा के घर वाले और मोहल्ले की ख्वातीन एसएसपी दफ्तर पहुंच गईं।

दंगाइयों से निपटने को तैयार खड़ी फोर्स ने पुलिस अफसरों की मौजूदगी में मुतास्सिरा के वालिद को दो अफसरों को सौंप दिया। अफसरों ने मुतास्सिरा के वालिद को बुरी तरह पीटकर हिरासत में ले लिया।

इस दौरान फोटो खींचने दौड़े मीडिया वालो से पुलिस वालों ने बदतमीज़ी की। एसपी सिटी और सीओ सिटी ने खाती पुलिसअहलकारों पर कार्रवाई का हवाला देकर मामला शांत कराया।

———-बशुक्रिया: अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT