Monday , October 23 2017
Home / Crime / थाने में मॉडल से गैंगरेप के बाद…….

थाने में मॉडल से गैंगरेप के बाद…….

मुंबई: मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मॉडल से रेप के इल्ज़ाम में तीन पुलिसवालों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इल्ज़ाम है कि मॉडल को अगवा कर पुलिसवालों ने उसके साथ रेप किया। मुल्ज़िमों ने मुतास्सिरा के साथ मारपीट की और फिर लूटपा

मुंबई: मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मॉडल से रेप के इल्ज़ाम में तीन पुलिसवालों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इल्ज़ाम है कि मॉडल को अगवा कर पुलिसवालों ने उसके साथ रेप किया। मुल्ज़िमों ने मुतास्सिरा के साथ मारपीट की और फिर लूटपाटी की।

हालांकि, यह वाकिया 4 अप्रैल की है, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है। ज़राये के मुताबिक शिकायतगुजार मॉडल एक होटल में एक शख्स से अपनी शूटिंग के लिए मेहनताना लेने गई थी। लेकिन वह शख्स कई दिनों से रकम देने में आनाकानी कर रहा था इसलिए वो अपने साथ एक मर्द दोस्त को लेकर होटल में गई थी।

पैसे देने वाले शख्स ने मॉडल को कमरे में बुलाया लेकिन मॉडल ने कमरे में जाकर पैसे लेने से मना कर दिया और वो अपने दोस्त के साथ बाहर आ गई। तभी पांच लोगों ने उसे घेर लिया। इनमें कई पुलिसवाले भी थे। इसके बाद उसे थाने ले आए।

पुलिसवालों ने पुलिस स्टेशन में मॉडल और उसके दोस्त से 4 लाख रूपये की फिरौती मांगी। ऐसा नहीं करने पर खातून को जिस्म फरोशी के इल्ज़ाम में फंसाने की धमकी दी। इसी दौरान घबराये मर्द दोस्त ने पैसे देने की बात कहीं और पैसों का बंदोबस्त करने के लिए बाहर चला गया।

इसी दौरान पुलिसवालों ने और मुल्ज़िमों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

क्राइम ब्रांच के ज़राये का कहना है कि मुतास्सिरा मॉडल ने पहले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद मुतास्सिरा माडल ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर उन्हें वाकिया के बारे में बताया।

मामले को देखते हुए पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने मामला दर्ज कर जांच करने के हुक्म दे दिए। केस की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT