Sunday , September 24 2017
Home / Politics / थोड़ी सी परेशानी, हमेशा की राहत: मोदी

थोड़ी सी परेशानी, हमेशा की राहत: मोदी

नई दिल्ली 09 दिसंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटों को रद्द करने के मुद्दे पर विपक्ष के विरोध के बीच यह स्पष्ट कर दिया कि आम जनता में इसका बेहतर असर हो रहा है। ट्विटर पर अपने सन्देश में मोदी ने कहा कि अल्पकालिक संकट, बड़ी राहत प्रदान करेगी।

उन्होंने जोर देकर कहा कि किसानों, व्यापारियों और मजदूर वर्ग को सरकार के इस फैसले से लाभ होगा। अपने टविटर पयाम में संवाद करते हुए मोदी ने मुद्रा रद्द लाभ से संबंधित बताया और कहा कि इस देश को अब ऐतिहासिक मौका मिल चुका है कि वह पैसे के बिना अपनी गतिविधियों को बढ़ावा दें।

कयाश सुसज्जित भुगतान का चलन आम हो जाए। भारतीय जनता को सलयूट करता हूँ जिन्होंने रिश्वत, आतंकवाद और काले धन के खिलाफ में भाग लिया। हम सब मिलकर काले धन के खिलाफ लड़ाई को सफल करना होगा। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि भारत काले धन से शुद्ध हो जाए।

गरीब आदमी मध्यवर्ग और नया मध्यवर्ग हमारे कदम से फायदा होकर भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक मजबूत समाज की स्थापना कर सके। मैं हमेशा कहता हूं कि सरकार के फैसले दर्दनाक होते हैं लेकिन यह अल्पकालिक संकट आगे चलकर दीर्घकालिक राहत में बदल जाती है। इस फैसले से किसानों का भला होगा, व्यापारियों को लाभ और मजदूरों को राहत मिलेगी। ये लोग ही हमारे राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। ग्रामीण भारत के विकास और समृद्धि के अग्रदूत हैं। रक्षा अमेरिका एश्टन कार्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इस साल जून में दोनों देशों के बीच निर्णय और समझौते पर प्रगति विवरण से परिचित करवाया।

TOPPOPULARRECENT