Friday , March 24 2017
Home / Delhi News / दंगल गर्ल जायरा वसीम के विरोध पर उमर ने कहा- ‘हम कहां जा रहे हैं?’

दंगल गर्ल जायरा वसीम के विरोध पर उमर ने कहा- ‘हम कहां जा रहे हैं?’

नई दिल्ली। फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम का विरोध होने पर न सिर्फ गीता और बबीता फोगाट उनके पक्ष में आ गई हैं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज भी विरोधियों से न डरने की सलाह दे रहे हैं। जायरा ने सोमवार को कहा था कि वह कश्मीर के युवाओं से अपील करती हैं कि उन्हें रोल मॉडल न समझें।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने जायरा के विरोध पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, ’16 साल की लड़की को इस तरह माफी के लिए मजबूर किया जाना सही नहीं है, वह भी महबूबा मुफ्ती से मिलने की वजह से। हम कहां जा रहे हैं?’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे महबूबा मुफ्ती से दिक्कत है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम उस व्यक्ति का मजाक उड़ाने लगें जो भी मुफ्ती से मिल रहा है।’

बता दें कि जायरा का विरोध तब शुरू हुआ जब उन्होंने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अलगाववादी नेता और तमाम लोग सोशल मीडिया पर जायरा के खिलाफ बयानबाजी करने लगे। जिससे परेशान होकर जायरा को माफी मांगनी पड़ी और उन्होंने लिखित माफीनामा जारी किया। साथ ही अपील की थी कि वह किसी की रोल मॉडल नहीं हैं और कश्मीर के युवाओं में उनसे भी बेहतर बनने की क्षमता है।।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT