Monday , September 25 2017
Home / Entertainment / दंगल फिल्म देखकर सलमान खान ने कहा, मुझे तुमसे नफरत है आमिर !

दंगल फिल्म देखकर सलमान खान ने कहा, मुझे तुमसे नफरत है आमिर !

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्श्निस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल आज रिलीज हो गई है और फिल्म की काफी प्रशंसा की जा रही है। आमिर खान के खास दोस्त सलमान खान ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है और दंगल को अपनी फिल्म सुल्तान से बेहतर फिल्म करार दिया है। सलमान ने दंगल की सराहना करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे पूरे परिवार ने दंगल फिल्म देखी, यह एक अच्छी फिल्म है। सलमान ने आगे लिखा है कि व्यक्तिगत रूप से मैं तुमसे प्यार करता हूँ आमिर, लेकिन प्रोफ़ेशनल तौर पर तुमसे नफरत है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार सलमान खान के इस ट्वीट के जवाब में आमिर ने भी देरी नहीं की। आमिर ने ट्वीट किया कि सलमान अपकी नफरत में भी मुझे प्यार का एहसास होता है, मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, जैसे नफरत भी है।

गौरतलब है कि सलमान की फिल्म सुल्तान और आमिर की फिल्म दंगल का पहले से ही तुलना की जा रहा थी, यहां तक कि इस फिल्म की वजह से दोनों में शीत युद्ध की खबरें भी आईं। हालांकि दोनों ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि दोनों फिल्में अलग हैं उनकी तुलना ठीक नहीं है। सुल्तान ने तो बॉक्स ऑफिस पर लगभग 500 करोड़ का कारोबार किया था अब दंगल की बारी है।

TOPPOPULARRECENT