Sunday , October 22 2017
Home / Crime / दरिंदगी की इंतहा…गैंगरेप के बाद क़त्ल कर गौशाला में लटकायी लाश

दरिंदगी की इंतहा…गैंगरेप के बाद क़त्ल कर गौशाला में लटकायी लाश

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में दो नौजवानो ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और दरिंदों ने इसके बाद गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया और फूलपुर इलाके में वाके गौशाला में दुपट्टे के सहारे लाशको लटका दिया। इस मामले में पुलिस ने दो मुल्ज़िमो के खिल

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में दो नौजवानो ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और दरिंदों ने इसके बाद गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया और फूलपुर इलाके में वाके गौशाला में दुपट्टे के सहारे लाशको लटका दिया। इस मामले में पुलिस ने दो मुल्ज़िमो के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मेडिकल जांच में फौतशुदा के जिस्म पर जगह-जगह खरोंच, काटे जाने के निशान पाए गए। पुलिस के मुताबिक एक किसान खानदान की बेटी मंगल की रात घर में सोई थी। और घर वाले शादी में गए हुए थे। तभी देर रात चाची ने देखा कि दो नौजवान भतीजी का अगवा कर ले जा रहे थे। उसने मुल्ज़िमों का पीछा भी किया। लेकिन, भतीजी को बचाने में कामयाब नहीं हो सकी।

हालांकि, इस दौरान उसने मुल्ज़िमों का चेहरा देख लिया और उसने फौरन अपने शौहर को आपबीती सुनाई। इसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया गया। वहीं, जांच में जुटी पुलिस ने गौशाला से लडकी के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, वाकिया के बाद से ही मुल्ज़िम्\ फरार है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

TOPPOPULARRECENT