Monday , September 25 2017
Home / India / दलित छात्रा के साथ बेरहमी से बलात्कार ,आंते निकाली बाहर

दलित छात्रा के साथ बेरहमी से बलात्कार ,आंते निकाली बाहर

तिरुवनंतपुरम: पुलिस के मुताबिक़ एर्नाकुलम जिले के पेरुम्बवूर में एक दलित महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार कर उसको मार दिया गया।लॉ ग्रेजुएट ये 30 वर्षीय महिला अपनी माँ के साथ रहती थी। शुक्रवार की रात उसकी माँ जब काम से घर वापस लौटी उसने बेटी को मृत पाया।

पुलिस के मुताबिक, महिला का गला घोंटा गया था उसकी शरीर के विभिन्न भागों पर गहरे घाव थे उसकी आंतों बाहर निकली हुई थीं।पीड़िता के पड़ोसियों के मुताबिक़ ये परिवार एकांतप्रिय था और लड़की के पिता वर्षों पहले उन्हें छोड़ चुके थे।

ग्रामीण एसपी यथिश चंद्र ने कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गयी है लेकिन अभी तक बलात्कार का पता नहीं चल पाया है। सीपीएम ने कांग्रेस नीत यूडीएफ सरकार पर आरोप लगाया है कि वो आरोपियों को पकड़ने में निष्क्रियता बरत रही है माकपा के राज्य सचिव कोडियेरी बालाकृष्णन ने कहा कि “पुलिस ने घटना के कई दिनों बाद भी दोषियों का पता लगाने में नाकाम है।

सभी खारिज करते हुए गृह मंत्री रमेश चेन्निथला ने कहा कि ने घटना की वैज्ञानिक जाँच की जा रही है और दोषियों का पता चलने पर उनके ख़िलाफ़ कार्यवाई की जाएगी। इस मामले में पिछले चार दिनों से तब तक कोई गिरफ़्तार नही हुई है। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई पिछले चार दिनों में किया गया है। पुलिस ने बताया कि एर्नाकुलम रेंज के पुलिस महानिरीक्षक महिपाल यादव की निगरानी में एस पी पेरुम्बवूर के नेतृत्व में अधिकारीयों की एक टीम जाँच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT