Tuesday , October 17 2017
Home / International / दहशतगर्दों का साथ देते हैं पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टियां- पाक चीफ़ जस्टिस

दहशतगर्दों का साथ देते हैं पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टियां- पाक चीफ़ जस्टिस

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक- चीफ जस्टिस अनवर जहीर जमाली ने कहा कि यह बेहद निराशाजनक है कि कुछ राजनीतिक दल अपने खुद का हित साधने के लिए आतंकवादियों का समर्थन करते हैं. पाकिस्तान में आतंकी वकीलों और जजों में डर पैदा करने के लिए अदालत को निशाना बनाते हैं.आंतरिक संरक्षण के कारण ही पाकिस्तान में आतंकवाद फल-फूल रहा है.
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के चीफ जस्टिस ने भारत के उस दावे पर मुहर लगा दी है कि पाक आतंकियों का समर्थक है। पाकिस्तान के चीफ जस्टिस ने कहा कि वहां की कुछ राजनीतिक पार्टियां आतंकवाद का समर्थन कर रही हैं। उन्होंने पार्टियों को कड़ी फटकार लगाई जिसके बाद अपनी सरजमीं पर आतंकवाद का अड्डा होने की बात को हमेशा से नकारते आ रहे पाकिस्तान की पोल खुल गई।
चीफ जस्टिस ने अपील करते हुए कहा कि शासन की विभिन्न संस्थाओं को ठीक ढंग से काम करना चाहिए ताकि देश में स्थिरता लाई जा सके। उन्होंने कहा कि सभी संस्थाओं को अपने अधिकार-क्षेत्र में काम करना चाहिए और दूसरे के कार्यक्षेत्र में हस्ताक्षेप नहीं करना चाहिए। जस्टिस ने कहा कि पाकिस्तान में धार्मिक अत्याचार का कोई स्थान नहीं है। पाकिस्तान का संविधान इस बात की इजाजत देता है कि देश में किसी भी धर्म को मानने वाला बिना किसी खौफ अपने धर्म के पालन कर सकता है।

TOPPOPULARRECENT