Wednesday , October 18 2017
Home / Uttar Pradesh / दहेज की खातिर हमला नसीमा खातून का कत्ल

दहेज की खातिर हमला नसीमा खातून का कत्ल

मांडर थाना इलाक़े के लोयो गांव में पीर को दहेज की खातिर हमला नसीमा खातून को गला दबा कर कत्ल कर देने का मामला सामने आया है। इस मामले में शौहर जमील अंसारी, ससुर इसराइल अंसारी, सास आयशा खातून, देवर शकील अंसारी और चाचा ससुर इस्लाम अंसारी

मांडर थाना इलाक़े के लोयो गांव में पीर को दहेज की खातिर हमला नसीमा खातून को गला दबा कर कत्ल कर देने का मामला सामने आया है। इस मामले में शौहर जमील अंसारी, ससुर इसराइल अंसारी, सास आयशा खातून, देवर शकील अंसारी और चाचा ससुर इस्लाम अंसारी के खिलाफ मांडर थाना में सनाह दर्ज करायी गयी है।

बताया जा रहा है कि रात तकरीबन 12 बजे नसीमा खातून की कत्ल की जानकारी मिलने पर गुस्साये लोगों ने उसके शौहर जमील अंसारी को पकड़ कर एक पेड़ से बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी। इत्तिला मिलने पर रात तकरीबन तीन बजे पहुंची मांडर पुलिस ने उसे आज़ाद करा कर गिरफ्तार कर लिया।

22 जून को भाई के साथ ससुराल आयी थी
जमील के ही कहने पर 22 जून को नसीमा को उसके भाई ने ससुराल पहुंचा दिया था़ अचानक पीर की रात तकरीबन एक बजे लोयो गांव से नसीमा खातून के देवर शकील अंसारी ने फोन किया कि भाभी के ऊपर सिलिंग फैन गिर गया है। उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। इसके कुछ ही देर बाद मायके वाले लोयो गांव पहुंचे, तो देखा के नसीमा की लाश पड़ी है और उसके गले पर दबाये जाने का गहरा निशान है। नसीमा खातून को ढाई साल का एक बेटा भी है़।

TOPPOPULARRECENT